Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बॉलीवुड के इस चार्मिंग चेहरे पर फिदा हैं सामंथा अक्किनेनी, ऑनस्क्रीन करना चाहती हैं रोमांस

सामंथा अक्किनेनी इन दिनों अपनी वेब सीरीज के प्रमोशन में बिजी चल रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने प्रमोशन के दौरान एक इंटरव्यू में अपने पसंदीदा बॉलीवुड एक्टर का बताया हैं। इंटरव्यू में सामंथा ने बताया कि उन्हें कई हिंदी फिल्मों के ऑफर मिले लेकिन भाषा संबंधी दिक्कतों के कारण उन्होंने इन फिल्मों में काम नहीं किया।

The Family Man 2 actress Samantha Akkineni wants to romance with actor Ranbir kapoor boyfriend of Alia Bhatt
X

बॉलीवुड के इस चार्मिंग चेहरे पर फिदा हैं सामंथा अक्किनेनी, ऑनस्क्रीन करना चाहती हैं रोमांस

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की हिट एक्ट्रेस सामंथा अक्किनेनी (Samantha Akkineni) अपनी आदाओं से दर्शकों के दिलो पर राज करती हैं। एक्ट्रेस वेब सीरीज़ 'द फैमिली मैन 2' (The Family Man 2 ) से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। मनोज बाजपेयी (The Family Man 2 ) स्टारर इस वेब सीरीज का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ हैं। दर्शकों ने इसके ट्रेलर की बहुत तारीफ की हैं। वेब सीरीज के ट्रेलर में सामंथा की जो झलकियां दिखायी गयी है, वो उनके जबरदस्त अभिनय का सबूत हैं। इस वेब सीरीज के कारण सामंथा काफी चर्चा में हैं। यह वेब सीरीज 4 जून को अमेजॉन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर रिलीज होने वाली हैं।

सामंथा इस वेब सीरीज में एक तमिल लिब्रेशन फ्रंट एलटीटीई के मेंबर का किरदार निभा रही हैं। एक्ट्रेस इन दिनों अपनी वेब सीरीज के प्रमोशन में बिजी चल रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने प्रमोशन के दौरान एक इंटरव्यू में अपने पसंदीदा बॉलीवुड एक्टर का बताया हैं। इंटरव्यू में सामंथा ने बताया कि उन्हें कई हिंदी फिल्मों के ऑफर मिले लेकिन भाषा संबंधी दिक्कतों के कारण उन्होंने इन फिल्मों में काम नहीं किया।


इसी बातचीतत के दौरान सामंथा ने बताया कि अगर उन्हें कोई बॉलीवुड फिल्म मिली तो वो किस बॉलीवुड स्टार के साथ ऑनस्क्रीन रोमांस करना पसंद करेंगी। ख़बरों के मुताबिक एक्ट्रेस ने बॉलीवुड के चार्मिंग एक्टर रणबीर कपूर को अपनी पहली पसंद बताया हैं। जिसका मतलब है सामंथा रणबीर कपूर के साथ रोमांस करना चाहती हैं। एक्ट्रेस से जब उनके हिंदी डेब्यू वेब शो के लिए फैंस से मिले रिस्पॉन्स के बारे में पूछा गया तो सामंथा ने कहा, 'उन्होंने (निर्देशक राज एंड डीके) मुझे खास पोजिशन में ला दिया है, उन्होंने मेरे किरदार को बहुत अच्छे से सेट किया है, मुझे लगता है कि ये शो रिलीज होने से पहले ही हिट हो चुका है।' जब एक्ट्रेस से पूछा गया कि आखिर बॉलीवुड में आने के लिए उन्होंने इतना लंबा वक्त क्यों लिया तो सामंथा अक्किनेनी का कहना था,'शायद मैं डरी हुई थी। यहां कमाल का टैलेंट है।'

आपको बता दें कि एक्ट्रेस सामंथा अक्किनेनी फेमस सुपरस्टार नागार्जुन की बहू हैं। वह साउथ सिनेमा के स्टार नागा चैतन्या की पत्नी हैं। 'द फैमिली मैन 2' के ट्रेलर को देखने के बाद सामंथा के पति ने भी उनकी तारीफ की थी। लेकिन तमिल की कुछ जनता इस पर भड़की हुई है। रिलीज से पहले ही इस सीरीज को बैन करने की मांग भी उठ रही थी।

Next Story