Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप के घर आयकर विभाग की छापेमारी, तेजस्वी यादव से लेकर प्रशांत भूषण तक ने जताया गुस्सा

Income Tax Department Raid at Taapsee Pannu and Anurag Kashyap properties: आयकर विभाग की टीम ने 3 मार्च को तापसी पन्नू, अनुराग कश्यप के साथ-साथ विकास बहल और मधु मंटेना के घर पर छापेमारी की।

तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप के घर आयकर विभाग की छापेमारी, तेजस्वी यादव से लेकर प्रशांत भूषण तक ने जताया गुस्सा
X

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू, फिल्ममेकर अनुराग कश्यप के साथ-साथ विकास बहल और मधु मंटेना के खिलाफ आयकर विभाग ने कार्रवाई की। आयकर विभाग की टीम ने 3 मार्च को इन सभी के घर पर छापेमारी की। बताया जा रहा है कि ये छापामारी अनुराग की फिल्म निर्माण कंपनी 'फैंटम फिल्म्स' पर टैक्स चोरी के आरोपों को लेकर की गई। आयकर विभाग की कई टीमों ने मुंबई और पुणे में तकरीबन 30 लोकेशन्स पर छापेमारी की।

आयकर विभाग की इस कार्रवाई को राजनीतिक पार्टियों के नेताओं ने बदले की भावना से की गई कार्रवाई बताया। इस कड़ी में आरजेडी के नेता तेजस्वी यादव ने ट्वीट किया और लिखा- 'सरकार पहली बार आईटी, सीबीआई, ईडी को उनके चरित्र की हत्या के लिए मुखर और ईमानदार राजनीतिक प्रतिद्वंद्वियों पर छापे मारी की। अब नाजी सरकार सामाजिक कार्यकर्ताओं, पत्रकारों और कलाकारों का पीछा कर रही है। निंदनीय अधिनियम!'

वहीं शिवसेना की राज्य सभा सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने भी इस कार्रवाई की आलोचना की और अपने ट्वीट में लिखा- 'आशा है कि हमारे देश का आयकर विभाग जल्द ही बंधुआ गुलामी की स्थिति से बचा लिया जाएगा.. ईडी और सीबीआई के लिए भी यही उम्मीद है।' इसके अलावा, मशहूर वकील प्रशांत भूषण ने भी ट्वीट किया और लिखा- 'अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू ने अपने ट्विटर अकाउंट से सरकार के खिलाफ एक-दो ट्वीट क्या किए कि इनकम टैक्स विभाग उनका अकाउंट देखने पहुंच गया! इनकम टैक्स, एनफोर्समेंट विभाग, एनआईए और पुलिस इस सरकार की ए टीम है'।

Next Story