Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

तापसी पन्नू ने तीन Tweets से किया कंगना रनौत और निर्मला सीतारमण पर वार, कहा- 'इतनी सस्ती भी नहीं हूं'

Taapsee Pannu: इनकम टैक्स की छापेमारी की कार्रवाई पर अब तापसी पन्नू की प्रतिक्रिया आई है। तापसी पन्नू ने लगातार कई ट्वीट किए। ट्वीट में तापसी ने लिखा- 'तीन दिनों की गहन खोजबीन के बाद 3 चीजें मिली है।

तापसी पन्नू ने तीन Tweets से किया कंगना रनौत और निर्मला सीतारमण पर वार, कहा- इतनी सस्ती भी नहीं हूं
X

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू और फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप समेत फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े अन्य लोगों के खिलाफ आयकर विभाग कार्रवाई कर रहा है। ये कार्रवाई कंपनी 'फैंटम फिल्म्स' के टैक्स चोरी के मामले को लेकर हो रही है। इनकम टैक्स की छापेमारी की कार्रवाई पर अब तापसी पन्नू की प्रतिक्रिया आई है। तापसी पन्नू ने लगातार कई ट्वीट किए। ट्वीट में तापसी ने लिखा- 'तीन दिनों की गहन खोजबीन के बाद 3 चीजें मिली है।

'पहली- पेरिस के जिस कथित बंगले की चाबी मेरे पास होने की बात कही जा रही है, जिसकी मैं खुद मालिक हूं.. वहां मैं कभी गर्मी की छुट्टियों में नहीं गई हूं।'... दूसरे पोस्ट में तापसी ने लिखा- 'पांच करोड़ की कोई रिसिप्ट उनके पास नहीं है और न ही उन्होंने ऐसे कोई पैसे लिए हैं।' जबकि तीसरे पोस्ट में उन्होंने लिखा- 'हमारी आदरणीय वित्त मंत्री के मुताबिक 2013 में हुई छापे की मेरी यादें। इतनी सस्ती भी नहीं हूं।' आपको बता दें कि तापसी ने अपने इस ट्वीट से कंगना रनौत पर पलटवार भी किया है।


हाल ही में कंगना रनौत ने तापसी को 'सस्ती कॉपी' कहा था। यही नहीं, छापेमारी को लेकर कंगना ने तापसी को 'टैक्स चोर' तक करार दिया था। आपको बता दें कि वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू के घर और दफ्तरों पर आयकर छापों को लेकर कहा था- 'इन लोगों पर 2013 में भी ऐसी ही कार्रवाई हुई थी, लेकिन तब किसी ने इसे मुद्दा नहीं बनाया, जैसा अब बनाया जा रहा है.. मैं किसी पूर्व मामले का जिक्र नहीं करना चाहती, लेकिन जब बीजेपी सरकार के कार्यकाल में इस तरह की कार्रवाई की जाती है, तो उस पर सवाल खड़े किए जाते हैं।'

Next Story