Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Taapsee Pannu First Love तापसी पन्नू का पहला प्यार, लेकिन शादी करेंगी इस इंडस्ट्री के हीरो से

तापसी पन्नू लगातार ऐसी फिल्मों का हिस्सा बन रही हैं, जिनकी कहानी बिल्कुल हटकर है। लेकिन वह ग्लैमरस किरदारों से लंबे समय से दूर हैं। क्या बिल्कुल अलग जॉनर की फिल्में करने की वजह से उन्हें ग्लैमरस रोल ऑफर नहीं होते हैं? वह किस जॉनर में काम करने की ज्यादा ख्वाहिश रखती हैं? प्यार, शादी को लेकर उनका क्या इरादा है? खुली-खुली बातें तापसी पन्नू से।

Taapsee Pannu First Love  तापसी पन्नू का पहला प्यार, लेकिन शादी करेंगी इस इंडस्ट्री के हीरो से
X
Taapsee Pannu First Love Taapsee Pannu Marriage Taapsee Pannu Wedding Taapsee Pannu Movies

तापसी पन्नू की गिनती आज बॉलीवुड में टैलेंटेड एक्ट्रेसेस में होती है। हाल ही में वह अक्षय कुमार स्टारर फिल्म 'मिशन मंगल' में नजर आई थीं। आगे भी वह कई डिफरेंट सब्जेक्ट पर बनने वाली फिल्में कर रही हैं। अपने अब तक के करियर से वह काफी खुश हैं। हाल ही में तापसी से करियर को लेकर लंबी बातचीत हुई। पेश है, बातचीत के चुनिंदा अंश-

आज आपको बॉलीवुड में बेहतरीन एक्ट्रेस के तौर पर जाना जाता है, इस बात को कैसे देखती हैं?

एक एक्टर के लिए उसके काम की तारीफ होना बहुत बड़ी एचीवमेंट होती है। आज दर्शकों का, इंडस्ट्री का जो प्यार मिल रहा है, उसको पाकर बहुत खुश हूं।

लेकिन आपको ग्लैमरस रोल कम मिलते हैं, क्या इस बात का मलाल है?

ऐसा नहीं है कि मुझे ग्लैमरस रोल ऑफर नहीं होते हैं। लेकिन मैं ग्लैमरस हीरोइन की तरह आइटम डांस और शो पीस टाइप रोल नहीं कर सकती हूं। लेकिन मैंने अभी तक जितना भी काम किया उसमें मेरा रोल एक मॉडर्न लड़की का रहा है। मैं किसी भी फिल्म में एकदम सीधी-सादी लड़की नहीं बनी हूं। फिर फिल्म 'जुड़वा- 2' में मैंने काफी ग्लैमरस किरदार निभाया है, इसे निभाकर मुझे बहुत मजा आया था।


आपने कहा कि फिल्मों में शो पीस या आइटम डांस नहीं कर सकती हैं, लेकिन आजकल तो बॉलीवुड में नंबर वन एक्ट्रेसेस भी आइटम डांस कर रही हैं?

मुझे डांस का बहुत शौक है लेकिन आजकल जिस तरह के किरदार निभा रही हूं, ऐसे में मुझ पर आइटम डांस सूट नहीं करेंगे। अगर मुझे किसी फिल्म में ऐसा लगा कि कहानी के मुताबिक आइटम डांस करना जरूरी है तो कोई ऐतराज नहीं होगा।

क्या आप किसी खास जॉनर में ज्यादा फिल्में करना पसंद करती हैं?

मैंने अभी तक ढंग से कॉमेडी नहीं की है। मैं फ्यूचर में ऐसी फिल्म जरूर करना चाहूंगी, जिसमें मेरा किरदार पूरी तरह कॉमिक हो। इस जॉनर में एक्टिंग करने में मुझे मजा आता है।

आपने कई फिल्मों में स्टंट भी किए हैं, क्या आपको डर नहीं लगता है?

जब किसी फिल्म में स्टंट या फाइट शॉट देना होता है तो फिल्म की शूटिंग से पहले ट्रेनिंग लेती हूं। जैसे फिल्म 'नाम शबाना' और 'बेबी' के लिए मैंने स्पेशल एक्शन की ट्रेनिग ली थी। ट्रेनिंग की वजह से डर नहीं लगता है।


आपने हिंदी के साथ साउथ की फिल्मों में भी काम किया है, दोनों इंडस्ट्रीज में कोई डिफरेंस फील करती हैं?

मुझे तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में काम करके सबसे अच्छा लगा था। आज भी मैं तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री को मिस करती हूं। वहां पर मुझे इतनी रेस्पेक्ट मिली कि उस इंडस्ट्री को छोड़ने का मन नहीं करता था। वहां पर मुझे क्वीन की तरह ट्रीट किया जाता था।

आपने वक्त के साथ बहुत ग्रो किया है, क्या खुद में अब भी कोई कमी पाती हैं?

हां, मुझमें पेशेंस की कमी है। मुझे सब कुछ फटा-फट चाहिए, मुझसे इंतजार नहीं होता है। यही मेरा माइनस प्वाइंट है। इस आदत को मैं सुधारना चाहती हूं।


आपका करियर अच्छा चल रहा है। पर्सनल लाइफ में कोई चेंज आया है, कहने का मतलब है कि प्यार या शादी के बारे में क्या सोचती हैं?

मैं स्कूल में थी तो एक लड़के को बहुत पसंद करती थी। फिर उससे ब्रेकअप हो गया। इसके बाद मैं काफी स्ट्रॉन्ग हो गई। लेकिन उस ब्रेकअप के बाद मेरे मन में आया कि सभी लड़के धोखेबाज होते हैं, इसलिए मैं प्यार में नहीं पड़ी। जहां तक शादी का सवाल है तो इसमें पूरा विश्वास है। लेकिन मैं इंडस्ट्री से जुड़े किसी इंसान से शादी नहीं करूंगी। वैसे मुझे साउथ इंडियन लड़के पसंद हैं, हो सकता है कि मैं फ्यूचर में किसी साउथ इंडियन से शादी करूं।

लकी हूं जो दो बार अमिताभ जी के साथ स्क्रीन शेयर किया

तापसी पन्नू ने अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म 'पिंक' और 'बदला' में स्क्रीन शेयर किया है। दो बार अमिताभ बच्चन के साथ काम करने का मौका कम ही एक्टर्स को मिलता है, इस बात को तापसी कैसे देखती हैं? पूछने पर वह कहती हैं, 'मैं लकी हूं, जो दो बार अमिताभ जी के साथ स्क्रीन शेयर करने का मौका मिला। मैं तो उनके सामने एक्टिंग करते वक्त घबरा जाती थी, ऐसा दोनों फिल्मों में हुआ। लेकिन अमिताभ बच्चन जी इतने सहज एक्टर हैं कि वो मेरी टेंशन मिनटों मे गायब कर देते थे। वो कभी मुझे अहसास ही नहीं होने देते थे कि मैं किसी बड़े एक्टर के साथ काम कर रही हूं। अमित जी के साथ काम करना मेरी जिंदगी का सबसे बड़ा एचीवमेंट है।'


(लेखिका : आरती सक्सेना)

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story
Top