Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

स्वरा भास्कर ने ट्विटर पर लिखा Ch***'न बनों, यूजर्स बोले वाह क्या बात है स्वरा आंटी

स्वरा आंटी के नाम से ट्रोल रहे वाले यूजर्स को स्वरा भास्कर ने अनोखे तरीके से जवाब दिया। स्वरा भास्कर ने चिल्ड्रन डे के मौके पर अपने बचपन की फोटो शेयर की और कैप्शन में लिखा- बचपन में मां ने सिखाया था गाली देना बुरी बात है.. आगे स्वरा ने ट्रोलर्स पर निशाने साधते हुए कहा कि बड़े जाओ जरुर से ज्यादा 'Ch**' न बनों मतलब Chatur (चतुर) न बनो.. ये भी मजाक ही था

स्वरा भास्कर ने ट्रोलर्स को सिखाया सबक, कहा- बड़े हो जाओ और जरुरत से ज्यादा स्वरा भास्कर

14 नवंबर यानी चिल्ड्रन डे (Childrens Day 2019) के मौके पर बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने सोशल मीडिया पर अपनी बचपन की फोटो शेयर की और इस फोटो के जरिए 'स्वरा आंटी' कहने वाले ट्रोलर्स पर भी निशाना साधा। पहले बात करते है स्वरा भास्कर के बचपन की फोटो की। फोटो जन्मदिन का है। स्वरा बेहद क्यूट लग रही है।

बचपन में उनकी बेहद प्यारी स्माइल है। इस फोटो को शेयर करते हुए स्वरा भास्कर ने कैप्शन में लिखा- 'बचपन की सबसे बड़ी लर्गिंन.. मां कहती थी गाली देना बुरी बात !.. अब समझ में आया!.. लव एडं रिस्पेक्ट सभी बच्चों को जो यहां है.. बड़े हो जाओ और जरुरत से ज्यादा Ch*** न बने, अडल्ट्स...'. स्वरा ने आगे लिखा- 'मेरा मतलब चतुर है.. आपने क्या सोचा ?... डियर ट्रोलर्स, ये भी जोक था'..

आपको बता दें कि स्वरा भास्कर अक्सर ट्रोलर्स के निशाने पर रहती है। हाल ही में उनका एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें स्वरा भास्कर अबीश मैथ्यू (Abish Mathew) के एक कॉमेडी शो 'सन ऑफ अबीश' में स्पेशल गेस्ट के तौर पर गई थी।

अबीश उनका कॉमेडी तौर पर इंटरव्यू ले रहे थे, लेकिन इस दौरान उन्होंने एक वाक्या बताते हुए 4 साल के बच्चे के लिए गाली शब्द का इस्तेमाल किया। वीडियो में स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar Video Viral) साबुन के एडवरटाइजिंग के शूट के बारे में बता रही है। स्वरा ने बताया कि साबुन के एडवरटाइजिंग में एक चार साल का बच्चा भी था, जो उनसे शूटिंग के दौरान बाथरुम के लिए रास्ता पूछ रहा था।

स्वरा ने आगे कहा कि उस बच्चे ने मुझे आंटी बोल कर बाथरुम के बारे में पूछा.. मासूम के 'आंटी' कहने पर स्वरा इस कदर भड़क जाती है, और इंटरव्यू के दौरान कहती है कि अभी मेरा करियर शरू भी नहीं हुआ और उस कमीने और (गाली देते हुए) ने मुझे आंटी कह दिया।

इस वीडियो के बाद से लोगों ने उन्हें 'आंटी स्वरा' कहकर खूब ट्रोल किया। जबरदस्त ट्रोल होने पर स्वरा भास्कर ने अब अपनी सफाई पेश की है। स्वरा भास्कर ने कहा कि जिस शो में मैं गई थी, उस शो का फॉर्मेट ही कॉमेडिक था, और ये मैनें मजाक में बोला था।

स्वरा ने आगे कहा कि अगर आप मेरी बातों को ध्यान से सुनों तो आपको पता चलेगा कि मैनें उस बच्चे की मदद की थीं. मैनें ही बच्चे को बाथरुम लेकर गई थी जबकि शूट के दौरान मौजूद लोगों को बच्चे का कोई ख्याल ही नहीं था।

Next Story
Top