Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

स्वरा भास्कर ने सीएम योगी पर साधा निशाना, ट्वीट कर बोलीं बहुत तलब है इन्हें....

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने अरविंद केजरीवाल पर बिरयानी को लेकर दिल्ली की एक चुनावी रैली में बयान दिया। इस बयान को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने तंज कसा और सीएम योगी पर जमकर निशाना साधा।

स्वरा भास्कर ने सीएम योगी पर किया जमकर वार, ट्वीट में लिखा....स्वरा भास्कर

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) बेबाकी से अपनी राय रखती है, देश भर में घटित हो रही घटनाओं को लेकर वो अपडेट रहतीं है। राजनीति में भी उनको खासी दिलचस्पी हैं, इसलिए वो अक्सर नेताओं के बयानों पर अपने विचार पेश करती हैं। इस बार स्वरा भास्कर ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) पर निशाना साधा हैं। स्वरा भास्कर ने सीएम योगी आदित्यनाथ के एक वीडियो ट्विटर पर शेयर की, जिसमें वो दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साध रहे है और बिरयानी पर बयान दे रहे हैं।

सीएम योगी के इस बयान पर तंज कसते हुए स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने ट्वीट में लिखा- 'यार प्लीज कोई चचा को बिरयानी खिला दो... बहुत तलब है इन्हें बिरयानी खाने की'... आपको बता दें कि यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने दिल्ली के मुख्यमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा था कि शाहीन बाग में जो लोग नागरिकता कानून के खिलाफ प्रदर्शन करने बैठे हैं उन्हें केजरीवाल बिरयानी पहुंचा रहे हैं... ये बयान सीएम योगी आदित्यनाथ ने दिल्ली के विधानसभा चुनाव का प्रचार करते दौरान कही। गौरतलब है कि 8 फरवरी को दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए मतदान होने हैं, ऐसे में राजनीति पार्टियां खूब जोरों से प्रचार कर रही हैं, और विरोधी नेताओं पर निशाना साध रही हैं।

आपको बता दें कि स्वरा भास्कर इन दिनों सीएए के विरोध में सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रही हैं। हाल ही में स्वरा भास्कर इंदौर में सीएए के विरोध में प्रदर्शन कर रहे लोगों के बीच पहुंची। स्वरा ने कहा कि आप हमें गालियां दो, हम पर लाठियां चलाओ, हमें चप्पल मारो, हम पर आंसू गैस के गोले छो़ड़ो और एक पाकिस्तानी को पद्मश्री दे दो.. आपको बता दें यहां स्वरा का पाकिस्तानी से मतलब सिंगर अदनाम सामी से था.. दरअसल, सरकार ने अदनान सामी को पद्मश्री पुरस्कार देने की घोषणा की थीं, जिसके विरोध में कई लोग सामने आए थे। स्वरा भास्कर का एक वीडियो काफी वायरल हुआ था, जिसमें वो कहती हुई नजर आ रही थीं कि देशभक्ति और राष्ट्रवाद की हमें इतनी परिभाषा सुनाई जा रही है कि हम भूल चुके हैं कि देश के नागरिक की वफादारी उस देश की मिट्टी की तरफ होती है, उसके संविधान की तरफ होती है, किसी सरकार के तरफ नहीं...

Next Story
Top