Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सुष्मिता सेन ने बयां किया अपने दिल का हाल, कहा- '45 की उम्र मे भी करती हूं बड़ी भूल'

सुष्मिता सेन ने हाल ही में अपनी ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट शेयर की हैं। सुष्मिता सेन ने एक लंबे पोस्ट में 45 साल की उम्र में की गयी "बड़ी भूलों" और इन सालों में मिली सीख के बारे में लिखा हैं। उन्होंने इस नोट के साथ अपनी एक नई फोटो भी शेयर की है।

Sushmita Sen shared post on instagram said even at 45 I still make big blunders in choices feel deeply hurt
X

सुष्मिता सेन ने बयां किया अपने दिल का हाल, कहा- '45 की उम्र मे भी करती हूं बड़ी भूल'

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) इन दिनो काफी चर्चा में हैं। हाल ही में ख़बरें आयी थी कि वह बुआ बनने वाली हैं। अब पूर्व मिस यूनिवर्स ने सोशल मीडिया पर अपने दिल का हाल बयां किया हैं। सुष्मिता सेन ने अपनी ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट शेयर की हैं। सुष्मिता सेन ने एक लंबे पोस्ट में 45 साल की उम्र में की गयी "बड़ी भूलों" और इन सालों में मिली सीख के बारे में लिखा हैं। उन्होंने इस नोट के साथ अपनी एक नई फोटो भी शेयर की है।

सुष्मिता अपने पोस्ट में लिखती हैं, 'आप लोग अक्सर मुझसे पूछते हैं कि क्या मै परेशान होती हूं, बेशक मैं होती हूं। क्या मै हर समय पॉजिटिव रहती हूं, नहीं मैं नहीं रहती। यहां तक की 45 की उम्र में भी मैने कई चुनाव मे बड़ी भूले की हैं, गहरा दुख भी हुआ है।' सुष्मिता आगे कहती हैं कि उनसे भी झूठ बोले गए हैं और उनका भी इस्तेमाल किया गया है। इन सबसे कोई भी नहीं बचता हैं। सुष्मिता आगे कहती है कि 'हालांकि मैंने जो सीखा है, वह यह है कि यह कितना भी मुश्किल क्यों न हो, मुझे हमेशा इसे कर्मो के ऋण की तरह देखना है, सबको इसे चुकाना होता है। और जो यह सब कर रहे हैं, उनके कर्मो की यह बस शुरूआत हैं।'

आपको बता दें कि साल 1994 मे सुष्मिता सेन ने मिस यूनिवर्स (Miss Universe 1994) का खिताब अपने नाम किया था। यह पहली बार था कि भारत की किसी महिला को यह खिताब मिला हो। जब सुष्मिता सेन मिस यूनिवर्स बनी तो वह 18 साल की थी। मिस यूनिवर्स बनने के बाद उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखा। साल 1999 में आई कॉमेडी ड्रामा फिल्म 'बीवी नं. 1' (Biwi No. 1) के लिए उन्हें बेस्ट स्पोर्टिंग फिमेल एक्ट्रेस का अवॉर्ड भी मिला। जिसके बाद उन्होंने 'आंखे' (Aankhein), 'मै हूं ना' (Main Hoon Na) और 'मैने प्यार क्यों किया' (Maine Pyaar Kyun Kiya) जैसी फिल्मों में काम किया। सुष्मिता की इन फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई भी की।

Next Story