Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सुशांत केस: सुब्रमण्यम स्वामी ने रिया चक्रवर्ती को दिया 'विषकन्या' करार, बोले- हिरासत में लेकर करें पूछताछ

सुशांत केस: सुब्रमण्यम स्वामी ने रिया चक्रवर्ती को 'विषकन्या' करार दिया। उन्होंने ट्वीट के जरिए बोला- हिरासत में लेकर रिया से पूछताछ करनी चाहिए।

सुशांत केस: सुब्रमण्यम स्वामी ने रिया चक्रवर्ती को दिया विषकन्या करार, बोले- हिरासत में लेकर करें पूछताछ
X
रिया चक्रवर्ती

सुशांत सिंह राजपूत मामले में रिया चक्रवर्ती पर शिकंजा कसता जा रहा है। सीबीआई लगातार रिया चक्रवर्ती से पूछताछ कर रही है। इस केस को लेकर लोग जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है। वहीं बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी पहले ही करार कर चुके है कि सुशांत सिंह की हत्या की गई है। उन्हें जहर दिया गया है। यही नहीं, उन्होंने मुंबई पुलिस पर भी कई सवाल खड़े किए थे कि पुलिस ने सुशांत का पोस्टमार्टम कराने में देरी क्यों की।

एक बार फिर बीजेपी से राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी (Subramaniam Swamy) ने इस केस को लेकर फिर से अपनी प्रतिक्रिया दी और रिया चक्रवर्ती पर निशाना साधा। सुब्रमण्यम स्वामी ने चक्रवर्ती को 'विषकन्या' करार देते हुए कहा कि उसे हिरासत में रखकर पूछताछ करना चाहिए, और जिससे उसकी गिरफ्तारी जल्द से हो सके और सुशांत के मौत के बारे में पता चल सके। आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर ऐसी खबरें की है कि रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) सीबीआई पूछताछ में जरा भी सहयोग नहीं कर रही है। इसको लेकर सुब्रमण्यम स्वामी ने एक ट्वीट किया।

सुब्रमण्यम स्वामी ने अपने ऑफशियल ट्वीटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा- 'विषकन्या रिया से पूछताछ करके हम सुशांत को ड्रग दिए जाने और उसका मर्डर किए जाने की गुत्थी सुलझा सकते है। उसे कस्टडी में रखकर पूछताछ करना जरूरी है। इसका मतबल है उसे जल्द गिरफ्तार भी किया जा सकता है। नशीले पदार्थो के नेटवर्क का भंडाफोड़ किया जाना राष्ट्रहित में बहुत जरूरी है।' सुब्रमण्यम स्वामी ने आरोप लगाया कि जानबूझकर सुशांत (Sushant Singh Rajput) के पोस्टमार्टम में देरी की गई ताकि जहर पेट में पाचक द्रव्यों के जरिए डिजॉल्व हो जाए।

Next Story