Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

राजनीति में एंट्री की मांग को लेकर फैंस का प्रदर्शन, रजनीकांत बोले- 'कृपया दबाव डालकर मुझ को 'तंग' न करें'

रजनीकांत ने अपने ट्वीटर पर एक पोस्ट किया। वहीं एक इवेंट में एक बयान भी जारी किया। जिसमें रजनीकांत ने बताया कि वो राजनीति क्यों ज्वाइन नहीं करेंगे।

राजनीति में एंट्री की मांग को लेकर फैंस का प्रदर्शन, रजनीकांत बोले- कृपया दबाव डालकर मुझ को तंग न करें
X

रजनीकांत के राजनीति एंट्री को लेकर कयास अभी भी लगाए जा रहे है। एक तरफ सारी राजनीतिक पार्टी रजनीकांत के अगले कदम पर नजरें गड़ाए हुईं बैठीं है, तो वहीं फैंस उनसे राजनीति में जल्द से जल्द आने की अपील कर रहे है। सोशल मीडिया पर तमाम तरह की अटकलें लगाई जा रही है। अब इन्हीं अटकलों को खत्म करने के लेकर रजनीकांत खुद सामने आए है और अपने राजनीति से जुड़े फैसले का ऐलान किया।

रजनीकांत ने अपने ट्वीटर पर एक पोस्ट किया। वहीं एक इवेंट में एक बयान भी जारी किया। जिसमें रजनीकांत ने बताया कि वो राजनीति क्यों ज्वाइन नहीं करेंगे। रजनीकांत ने कहा- 'मैंने अपना फैसला सुना दिया है... कृपया मुझसे बार-बार राजनीति में आने के लिए कहकर दर्द ना दें, तंग ना करें.... अनुशासित और गरिमापूर्ण तरीके से इवेंट आयोजित करने के लिए धन्यवाद।' आपको बता दें कि रजनीकांत के फैंस ने 10 जनवरी यानी कल प्रदर्शन किया था और रजनीकांत से राजनीति में आने की मांग की थी।

आपको बता दें कि रजनीकांत ने जनवरी 2021 में अपनी राजनीतिक पार्टी की शुरुआत करने की बात कही थी। लेकिन 29 दिसंबर 2020 को रजनीकांत ने कोरोना महामारी का हवाला देते हुए तमिलनाडु की राजनीति में न आने का ऐलान कर दिया। उन्होंने कहा कि इससे उनकी सेहत को नुकसान पहुंच सकता है। आपको ये भी बताते चलें कि रजनीकांत को हैदराबाद में शूटिंग के दौरान तबीयत बिगड़ने के चलते अस्पताल में भर्ती करना पड़ा था। जिसके बाद उन्होंने ये बड़ा फैसला लिया।

Next Story