logo
Breaking

सनी लियोनी से शादी के लिए फैन हुआ बेकाबू, कर दी ऐसी हरकत...

सनी लियोनी आज एक ऐसा नाम है जिसे किसी परिचय की जरुरत नहीं है। सनी लियोनी की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि सोशल मीडिया पर भी सनी लियोनी के लाखों करोड़ो फैन्स हैं। सनी के फैन्स उनकी एक झलक पाने के लिए हमेशा बेताब रहते हैं और अब सनी लियोनी का जादू लोगों पर कुछ ऐसा छाने लगा है कि उनके फैन्स शादी के लिए ऐसी हरकते करने लगे हैं कि खुद सनी इनसे हैरान होने लगी हैं।

सनी लियोनी से शादी के लिए फैन हुआ बेकाबू, कर दी ऐसी हरकत...

सनी लियोनी आज एक ऐसा नाम है जिसे किसी परिचय की जरुरत नहीं है। सनी लियोनी की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि सोशल मीडिया पर भी सनी लियोनी के लाखों करोड़ो फैन्स हैं। सनी के फैन्स उनकी एक झलक पाने के लिए हमेशा बेताब रहते हैं।

अब सनी लियोनी का जादू लोगों पर कुछ ऐसा छाने लगा है कि उनके फैन्स शादी के लिए ऐसी हरकते करने लगे हैं कि खुद सनी इनसे हैरान होने लगी हैं। ऐसा ही कुछ मामला सामने आया है जब सनी को अपने एक ऐसे ही फैन के बारे में पता चला जो शादी के लिए कई लड़कियों को सिर्फ इसलिए रिजेक्ट कर चुका है कि वो लड़कियां दिखने में सनी जैसी नहीं थी।


हाल ही में सनी एक रेडियो शो के लिए पहुंची और उन्हें पता चला कि उनका एक फैन ऐसा भी है जो शादी के लिए कई लड़कियों को रिजेक्ट कर चूका है और उसकी भी सनी ही हैं। दरअसल सनी का ये फैन चाहता है कि जिस लड़की से वो शादी करे उसमें सनी जैसे कम-से-कम 50% गुण सनी से मेल कहते हों।

सनी ने जब इस फैन से बात कि तो पहले उसे यकींन नहीं आया कि जिस सनी के लिए वो दीवाना है वो उससे खुद बात कर रही हैं। सनी ने जब लड़के से पूछा कि वो ऐसा क्यों करते हैं तो लड़के ने बड़ी बेबाकी से कहा कि अगर वो चाहता है कि लड़की के बाल, आँखें और लुक्स सनी जैसे हों तो इसमें गलती क्या है। लड़के ने बताया कि वो सनी को इतना पसंद करते हैं कि उनके फोन की रिंगटोन भी सनी के गाने 'पिंक लिप्स' सेट कर रखी है।



ये सुनकर पहले तो सनी काफी खुश हो गई लेकिन बाद में सनी ने अपने फैन को बड़े प्यार से समझाया कि उन्हें किसी लड़की के साथ ऐसा नहीं करना चाहिए। सनी ने समझाया कि दुनिया में सिर्फ एक ही सनी हैं और किसी दूसरी लड़की में वो सब देखना जो उनमें है ये गलत है। सभी लड़कियां खुबसूरत होती हैं और सबकी अपनी अपनी खासियतें हैं तो उन्हें ये सब बंद कर एक अच्छी लड़की से शादी कर लेनी चाहिए।

Share it
Top