Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Street Dancer 3D On Box Office Collection Day 6: वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की जोड़ी का बॉक्स ऑफ‌िस पर तहलका, छठें दिन 50 करोड़ पार

Street Dancer 3D On Box Office Collection Day 6: वरुण धवन (Varun Dhawan) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की डांस फिल्म स्ट्रीट डांसर (Street Dancer 3D) को काफी जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है।

Street Dancer 3D On Box Office Collection Day 6: 50 करोड़ के पार फिल्म का कलेक्शन, छठे दिन कमाई शानदारस्ट्रीट डांसर 3 डी

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और वरुण धवन (Varun Dhawan) की फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3 डी' (Street Dancer 3D) पर्दे पर रिलीज हो चुकी है। फिल्म ने छठें दिन 3.50 करोड़ की कमाई की। इसी के साथ फिल्म की अब तक की कमाई 53 करोड़ हो गई है। हालांकि इस बात की पुष्टि होनी अभी बाकी है। चूंकि फिल्म डांस पर बेस्ड है, इसलिए फैंस को मूवी देखने में काफी मजा आ रहा है। फिल्म में प्यार, तकरार, रोमांस और डांस के शानदार मूव्ज का कॉम्बिनेशन है। फिल्म में वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की जोड़ी एक बार फिर पर्दे पर देखने को मिल रही है। वहीं, डांस सेंसेशन नोरा फतेही के कातिल मूव्स आपको दिवाना बना देंगे। कुल मिलाकर कहा जाए तो 'एबीसीडी' और 'एबीसीडी 2' के 100 करोड़ के कल्ब में शामिल होने के बाद अब स्ट्रीट डांसर 3डी भी एक और हिट साबित हो सकती है। कंटेंट और डांस दोनों का मिक्सअप फिल्म एंटरटेनिंग बना रहा है।

फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3 डी' की कहानी- फिल्म की कहानी डांसर्स पर बेस्ड है। सहज नाम का एक डांसर लंदन में अपने फैमिली परिवार के साथ रहता है। आपको बता दें कि सहज नाम के युवक का किरदार वरुण धवन ने निभाया है, जो एक पंजाबी फैमिली से है। उसका बड़ा भाई इंदर एक बड़ा डांस कॉम्पिटिशन चोट लगने के चलते हार जाता है। आपको बता दें कि इंदर के किरदार में पुनीत पाठक है। ऐसे में भाई को सहारा देने के लिए सहज इंडिया आता है और खूब पैसे कमाता हैं। बहुत सारे पैसे कमाने के बाद वो वापस लौटकर लंदन में भाई के लिए एक डांस स्टूडियो खोलता है। स्टूडियो के खोलने से भाई इंदर का डांस ग्रुप यानी स्ट्रीट डांसर्स फिर से एक साथ आ जाते है। इस दौरान लंदन में उन्हें टक्कर देने पाकिस्तान डांसर्स का ग्रुप 'रुल ब्रेकर्स' भी आता है। इस ग्रुप को हेड इनायत होती हैं, इनायत लड़की का किरदार श्रद्धा कपूर ने निभाया है। एक तरफ पंजाबी फैमिली का डांसर सहज और दूसरी तरफ पाकिस्तान से इनायत... दोनों आमने-सामने आ जाते है। दोनों ही अलग मजहब और अलग देश के होने के चलते एक दूसरे को पसंद नहीं करते।

दोनों ही ग्रुप्स यानी स्ट्रीट डांस और रूल ब्रेकर्स में डांस का मुकाबला होता है। दोनों ही एक दूसरे को नीचा दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ते। इस बीच स्टार्ट होता है डांसिंग चैंपियन 'ग्राउंड जीरो' का कॉम्पिटिशन... इस कॉम्पिटिशन को जीतने के लिए वरुण धवन और श्रद्धा कपूर जी जान लगा देते है। जहां इनायत की नजर कॉम्पिटिशन के ट्रॉफी पर होती है, तो वहीं वरूण धवन अपने ऊाई के लिए ये डांसिंग चैंपियन बनने का सपना पूरा करना चाहता है। लेकिन इस खिताब को आखिर जीतेगा, ये जानने के लिए आपको फिल्म सिनेमाघरों में देखने जानी पड़ेगी। फिल्म में स्टार कास्ट की एक्टिंग आपका इतना ध्यान नहीं खीचेंगी, जितना ध्यान आपको उनके डांस मूव्स अटैक करेंगे। फिल्म को देख आप खुद को सीटी बजाने से रोक नहीं पाएंगे। फिल्म के पुराने गानों को रीमिक्स वर्जन में शामिल किया गया है। कोरियोग्राफी की बात करे तो कोरियोग्राफी बेहद शानदार है। फिल्म का कंटेंट सिंपल है, लेकिन डांस, ड्रामा और इमोशन को शानदार तरीके से पर्दे पर उतारा गया है।

Next Story
Top