Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Sridevi Birthday : श्रीदेवी को सबसे पहले इस महिला ने दी जन्मदिन की बधाई, दूसरे नंबर पर जाह्नवी का नाम

हिंदी सिनेमा की चांदनी कही जाने वाली सबसे खूबसूरत अभिनेत्री श्रीदेवी का आज जन्मदिन है, श्रीदेवी को उनके जन्मदिन पर सबसे पहले अनिल कपूर की पत्नी सुनीता कपूर ने बधाई दी, उसके बाद श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर ने उन्हें जन्मदिन की बधाई दी...

Sridevi Birthday : श्रीदेवी को सबसे पहले इस महिला ने दी जन्मदिन की बधाई, दूसरे नंबर पर जाह्नवी का नाम

आज बॉलीवुड की चाँदनी का 56वां जन्मदिन है, सबसे पहले श्रीदेवी को उनकी बेटी जाह्नवी कपुर और अनिल कपुर की पत्नी सुनिता कपुर ने अपने इंस्टाग्राम पर इमोशनल पोस्ट डालकर श्रीदेवी को याद किया। साल 2018 फरवरी को दुबई में श्रीदेवी का निधन हो गया था, जिसके बाद पुरा देश सदमें आ गया था। श्रीदेवी को उनके परिवार के साथ-साथ उनके फैंस और पुरा बॉलीवुड उन्हें याद कर रहा है।

View this post on Instagram

Happy birthday Mumma, I love you

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

श्रीदेवी ने अपनी अदाकारी से हमेशा अपने फैन्स के दिलों पर राज किया है, श्रीदेवी को उनकी फिल्म मोम (MOM)के लिए मरणोंपरांत बेस्ट एक्ट्रेस के लिए नेशनल फिल्म अवॉर्ड से नवाज़ा गया था।


श्रीदेवी की आखिरी फिल्म 'जीरो' थी जिसमें उनका कैमियो रोल था। श्रीदेवी ने अपने करियर की शुरुआत 4 साल की उम्र में एक बाल कलाकार के रूप में की थी, जो एक तमिल फिल्म थी। श्रीदेवी ने हिंदी जगत में सोलहवा सावन फिल्म से डेब्यु किया था।

Share it
Top