Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

खतरा !.. क्या रॉ एजेंट बन देश को बचा पाएंगे माचो मैन गोपीचंद, 5 अक्टूबर को देखें पूरा मिशन

देश पर आया खतरा... इस खतरे से लोगों को बचाने की जिम्मेदारी साउथ के सुपरस्टार ने ली है। अब सवाल ये है कि क्या गोपीचंद कम समय में कैसे लोगों को बचाते है। इस मिशन का खुलासा 5 अक्टूबर को 'चाणक्य' (Chanakya) में पता चलेगा।

GopichandGopichand's 'Chanakya' Releasing on Dussehra October 5th

साउथ के सुपरस्टार और माचो मैन गोपीचंद (Macho Hero Gopichand) के नाम से माने जाने गोपीचंद इस दशहरा आपके लिए सुपरहिट मूवी 'चाणक्य' (Chanakya) ला रहे है। दरअसल, फिल्ममेकर की ओर से आधिकारिक ऐलान हो गया कि फिल्म 5 अक्टूबर को रिलीज की जाएगी। इस फिल्म का निर्देशन थिरु (Thiru)कर रहे है।

फिल्म में आपको हीरो गोपीचंद के जबरदस्त एक्शन देखने को मिलेंगे। फिल्म को लेकर गोपीचंद का कहना है कि जब निर्देशक थिरु ने उन्हें फिल्म को लेकर कुछ साल पहले कहानी सुनाई थी, तो मैं इस कहानी से इतना प्रभावित हुआ कि मैनें तुरंत फिल्म के लिए हां कर दी।

फिल्म में गोपीचंद एक रॉ एंजेट (RAW Agent) की भूमिका निभा रहे है। जिन्हें किसी कारणों के चलते हटा दिया जाता है, लेकिन इसके बाद उन्हें एक मिशन के लिए वापस बुला लिया जाता है। फिल्म में एक्शन के अलावा रोमांस भी भरपूर दिखाया गया है। इस फिल्म में गोपीचंद मेहरीन पीरजादा के साथ रोमांस करते हुए नजर आएंगे। फिल्म में जरीन खान भी नजर आएंगी। ये फिल्म गोपीचंद की करियर की सबसे हिट फिल्म साबित होगी।

Next Story
Share it
Top