Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बेरोजगारी को खत्म करने की राह में सोनू सूद का बड़ा कदम, पंजाब में बांटे E-Rickshaw

Sonu Sood: सोनू सूद उत्तर प्रदेश, बिहार, झारखंड, ओडिशा समेत कई राज्यों में ई-रिक्शा को बांटने का करेंगे। इसकी शुरुआत उन्होंने पंजाब के मोगा से की है। उनका मकसद बेरोजगारी को कम करना है।

बेरोजगारी को खत्म करने की राह में सोनू सूद का बड़ा कदम, पंजाब में बांटे E-Rickshaw
X

फिल्मों में विलेन का किरदार निभाने वाले सोनू सूद असल जिंदगी में लोगों के लिए रियल हीरो है। अच्छे कामों से सोनू सूद ने लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बनाई है। महामारी कोरोना वायरस के चलते लगे लॉकडाउन के दौरान सोनू सूद ने दरियादिली देखने को मिली। लॉकडाउन के समय सोनू सूद (Sonu Sood) ने प्रवासियों को उनके घर पहुंचाने का काम किया और दूसरी जरुरी चीजों में भी काफी मदद की।

मदद के इसी काम को जारी रखते हुए सोनू सूद ने एक कदम और आगे बढ़ाया है और जरूरतमंद लोगों को इलेक्ट्रॉनिक रिक्शा यानी ई रिक्शा बांटने का फैसला किया है। सोनू सूद ने इसकी शुरुआत पंजाब के मोगा से की। आपको बता दें कि पंजाब के मोगा में सोनू सूद का जन्म हुआ था। ऐसे में इस नेक काम की शुरुआत के लिए इससे अच्छी और बेहतर जगह क्या हो सकती थी। सोनू सूद ने इसका वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया।

वीडियो में ई रिक्शा पाने वाले जरूरतमंद लोग सोनू सूद का शुक्रिया अदा करते नजर आ रहे है। इस वीडियो को शेयर करते हुए सोनू सूद ने कैप्शन में लिखा- 'ये मेरी यात्रा को खास बनाती है।' दरअसल, सोनू सूद उत्तर प्रदेश, बिहार, झारखंड, ओडिशा समेत कई राज्यों में ई-रिक्शा को बांटने का करेंगे। इसकी शुरुआत उन्होंने पंजाब के मोगा से की है। उनका मकसद बेरोजगारी को कम करना है।

वर्कफ्रेंट की बात करें तो सोनू सूद अपनी आने वाली फिल्म 'किसान' को लेकर काफी चर्चाओं में है। इस फिल्म का डायरेक्शन ई निवास और प्रोड्यूस राज शांडिल्य कर रहे है। इसके अलावा, सोनू सूद यशराज की फिल्म 'पृथ्वीराज' में भी नजर आएंगे। इस फिल्म अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर लीड रोल में है।

Next Story