Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

IT की रेड के बाद अभिनेता सोनू सूद ने किया पहला ट्वीट, कहा- पिछले 4 दिनों से कुछ मेहमानों को अटैंड करने में था व्यस्त, अब आपकी सेवा में...

पांच दिन बाद सोमवार को अभिनेता सोनू सूद ने किया ट्वीट। आईटी रेड को लेकर दी यह सफाई, लोगों ने कुछ ही घंटों में किये एक से बढ़कर एक कमेंट।

IT की रेड के बाद अभिनेता सोनू सूद ने किया पहला ट्वीट, कहा- पिछले 4 दिनों से कुछ मेहमानों को अटैंड करने में था व्यस्त, अब आपकी सेवा में...
X

कोरोना के चलते देश में लगे लॉकडाउन (Lockdown) के बीच लोगों को अपनों से मिलाने के साथ ही उनकी हर संभव मदद कर दिल दिल जितने वाले (Sonu Sood) सोनू सूद एक बार फिर से सुर्खियों में आ हैं। वह इस बार अपने घर और ऑफिस पर पड़ी आईटी की रेड (IT Raid) को लेकर खबरों में आये हैं। आईटी ने चार दिनों तक उनके सभी ठिकानों पर छापेमारी और जांच की। जिसमें उनके द्वारा 20 करोड़ रुपये की टैक्स चोरी का मामला सामने आया। वहीं रेड पूरी होने के बाद सोमवार को अभिनेता सोनू सूद ने ट्विट किया। इसमें उन्होंने कहा कि पिछले 4 दिनों से कुछ मेहमानों को अटैंड कर रहा था। उन्होंने इसके साथ ही लिखा कि अब मैं आपकी सेवा करने के लिए तैयार हूं।

5 दिन बाद सोनू सूद ने किया ट्वीट

अभिनेता सोनू सूद ने 14 सितंबर के बाद आज यानि सोमवार सुबह को पहला ट्वीट किया। यह ट्वीट उनके घर पर पड़ी छापे के बाद पहला ट्वीट है। इसमें उन्होंने कहा कि मैं अपनी क्षमता के हिसाब से देश के लोगों की भलाई और सेवा का संकल्प ले चुका हूं। मैं अपने फाउंडेशन की में जमा पैसे की आखिरी किश्त तक जरूरतमंद लोगों तक पहुंचाने का प्रयास कर रहा हूं। उन्होंने आगे लिखा कि मैंने कई मौकों पर बड़े बड़े ब्रांड और कंपनियों को फीस के बदले लोगों की भलाई करने के लिए कहा है। आगे सोनू सूद ने कहा कि मैं पिछले चार दिनों से कुछ मेहमानों को अटैंड करने में व्यस्त था। अब आपकी सेवा के लिए फिर से तैयार हूं।

अंत में उन्होंने लिखा कि 'कर भला' हो भला अंत भले का भला। मेरी यात्रा जारी है। वहीं कुछ ही घंटों पर सोनू सूद के इस ट्वीट पर 25 हजार से ज्यादा लाइक और हजारों प्रतिक्रिया आई है। ज्यादातर लोग उनके साथ ही खड़े होने की बात कर रहे हैं। वहीं कुछ कमेंट कर उनसे मदद में किये गये पैसे का हिसाब भी मांग रहे हैं।

Next Story