Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कनिका के समर्थन में सोनम कपूर, ट्विटर पर भड़के यूजर्स

कनिका कपूर (Kanika Kapoor) को कोरोना वायरस (Coronavirus) हो गया है। विदेश से आने की खबर उन्होंने लोगों के छिपाई हुई थी, इस लापरवाही के कारण सोशल मीडिया पर उनकी खूब निंदा हो रही है।

कनिका के समर्थन में सोनम कपूर, ट्विटर पर भड़के यूजर्स

पूरी दुनिया में कोरोना वायरस कहर बरपा रहा है। भारत समेत कई देशों की कोरोना ने नीदें उड़ाई हुई है, जो भी विदेश से भारत लौट रहा है, उनका एयरपोर्ट पर चेकअप किया जा रहा है, लेकिन कनिका कपूर ने जब लंदन से इंडिया आई तो वो बिना जांच कराए एयरपोर्ट से निकल गई। उनकी इस लापरवाही का नतीजा ये हुआ है कि आज वो कोरोना वायरस से पीड़ित है। आरोप है कि कनिका कपूर ने विदेश से लौटने की बात लोगों से छिपाकर रखी। जिसके चलते उनकी सोशल मीडिया पर काफी आलोचना हो रही है।

सोनम कपूर ने कनिका कपूर को टैग करते हुए लिखा कि कनिका कपूर भारत में 9 मार्च को आई, तब भारत सेल्फ आइसोलेशन नहीं बल्कि होली खेल रहा था। बस फिर क्या था यूजर्स सोनम कपूर पर भड़क उठे, और सोनम को इस ट्वीट के लिए आड़े हाथों लिया।

अनिल कपूर जल्द बनने वाले हैं नाना, बेबी बंप के साथ सोनम कपूर की फोटो वायरल!

इस मामले पर बॉलीवुड सिंगर सोना माहपात्रा ने लापरवाही पर अपना गुस्सा निकाला। सोना महापात्रा (Sona Mohapatra) ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट किया और लिखा- 'कोरोना वायरस भारत को तबाह करके रख सकता है क्योंकि भारत गैर-जिम्मेदार मूर्खों से भरा पड़ा है, जो सरकार से तो सबकुछ चाहते हैं लेकिन बदले मे कुछ नहीं देना चाहते हैं'

Next Story
Top