Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

यूजर ने सोनम कपूर के पति को बताया 'बदसूरत', कहा- 'आपको लगता है कि आपके पति हॉट है? वो सबसे बदसूरत है'

यूजर ने सोनम कपूर के पति को 'बदसूरत' बताया। यूजर ने कहा- 'आपको लगता है कि आपके पति हॉट है? वो सबसे बदसूरत है'

यूजर ने सोनम कपूर के पति को बताया बदसूरत, कहा- आपको लगता है कि आपके पति हॉट है? वो सबसे बदसूरत है
X
सोनम कपूर

सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में जब से ड्रग का एंगल जुड़ा है, तब से बॉलीवुड इंडस्ट्री में तहलका मचा हुआ है। इसको लेकर संसद में बीजेपी सांसद रवि किशन ने मुद्दा उठाया था। जिसके चलते जया बच्चन अगले दिन उनपर भड़की और बिना लिए निशाना साधा। जया बच्चन ने रवि किशन और कंगना रनौत पर हमला करते हुए कहा- 'जिस थाली में खाते है, उसी में छेद करते है', इस बयान से कंगना और रवि किशन के फैंस ने उनकी जमकर आलोचना की। ऐसे में बॉलीवुड के सितारें जया बच्चन को सपोर्ट करने उतर आए।

इस कड़ी में बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर (Anil Kapoor) की बेटी और बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने भी जया बच्चन का सपोर्ट कियाऔर कहा कि वो उनकी तरह बनना चाहती है। इस बात पर लोगों ने सोनम को ट्रोल करना शुरू कर दिया। न सिर्फ लोगों ने सोनम पर अपना गुस्सा जाहिर किया बल्कि उनके पति आनंद आहूजा पर भी भड़ास निकलना शुरू कर दिया। एक महिला यूजर ने उनके पति आनंद आहूजा को बदसूरत तक कह डाला। यूजर ने लिखा- 'आपको लगता है कि आपके पति हॉट है ? मुझे लगता है कि आपको उन्हें एक बार और देखना चाहिए क्योंकि वो सबसे बदसूरत हैं।'


अपनी पति के बारे में ये शब्द सुनकर सोनम कपूर (Sonam Kapoor) भड़क गईं और उस यूजर को करारा जवाब दिया। जवाब देते हुए सोनम कपूर ने लिखा- 'ये लड़की अमेरिका की इन्फ्लुएंसर है और मुझसे ऐसी बातें कह रही है। क्या लोगों का दिमाग ऐसे काम करता है ? ऐसी बातें सुनना बहुत दर्दनाक होता है। इतनी नाराजगी दिल में रखना इनके लिए ही अच्छा नहीं है।' सोनम कपूर ने कहा कि ये लड़की दरअसल अटेंशन पाना चाहती है। सोनम के रिप्लाई के बाद उस महिला यूजर ने बताया कि उसका इंस्टाग्राम अकाउंट हैक हो गया है। वो इसे दोबारा पाने में काफी कोशिश कर रही है।

और पढ़ें
Next Story