Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

निकिता तोमर केस पर भड़की सोना मोहपात्रा, कहा- 'पीड़िता ने वो सब किया, क्या उसे मदद मिली?'

निकिता तोमर केस पर सोना मोहपात्रा भड़की और ट्वीट कर कहा- 'पीड़िता ने वो सब किया, क्या इससे उसे मदद मिली?'

निकिता तोमर केस पर भड़की सोना मोहपात्रा, कहा- पीड़िता ने वो सब किया, क्या उसे मदद मिली?
X

निकिता तोमर केस को लेकर लोगों में काफी रोष है। हरियाणा के बल्लभगढ़ में छात्रा निकिता तोमर की तौसीफ और रेहान ने दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी। जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में आरोपियों ने गुनाह भी कबूल कर लिया है। लोगों का इस मामले को लेकर जमकर रिएक्शन आ रहा है। इस कड़ी में बॉलीवुड सिंगर सोना मोहपात्रा ने भी रिएक्शन दिया है।

सोना ने अपने ट्वीट अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया। सोना मोहपात्रा (Sona Mohapatra) ने अपने ट्वीट में लिखा- 'हर कोई जो महिलाओं से 'ऐसी प्रक्रिया का पालन करने' के लिए कहता रहता है, 'पुलिस में शिकायत दर्ज कराओ', उन्हें शर्मिदा करो, कृपया नोट कर लीजिए, निकिता तोमर ने वो सब किया। क्या इससे उसे मदद मिली?' इसके अलावा, बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी प्रतिक्रिया दी। कंगना ने निकिता के लिए भारत सरकार से ब्रेवरी अवार्ड की मांग की।




कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने ट्वीट में लिखा- 'देवी निकिता ने जो किया वो जौहर से कम नहीं, वो मिट गयी लेकिन मर नहीं सकती, हम निकिता का ये बलिदान कभी नहीं भूलेंगे, मैं भारत सरकार से विनती करती हूं कि देवी नीरजा की तरह देवी निकिता को भी ब्रेवरी अवार्डस से नवाजा जाए।' इसके अलावा, कंगना रनौत ने एक और ट्वीट किया और निकिता की तुलना रानी लक्ष्मीबाई और पद्मावती से की।'

Next Story