Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Saaho और Chhichhore की सफलता का जश्न, श्रद्धा कपूर ने काटा चॉकलेट केक

'साहो' (Saaho) और 'छिछोरे' (Chhichhore) ने धुआंधार कमाई कर पर्दे पर सुपरहिट साबित हुई। अपने इस सफलता को एन्जॉय करते हुए श्रद्धा कपुर ने केक काटा।

Shraddha Kapoor Enjoy Party for Saaho And Chhichhore Get Superhit MovieShraddha Kapoor Enjoy Party for Saaho And Chhichhore Get Superhit Movie

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) इन दिनों अपनी सफलता को एन्जॉय कर रही है। हाल ही में श्रद्धा कपूर की दोनों फिल्में एक के बाद एक रिलीज हुई। ये दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर शानदार रहीं। 'साहो' (Saaho) और 'छिछोरे' (Chhichhore) ने धुआंधार कमाई की। अपनी सफलता को एन्जॉय करते हुए श्रद्धा कपूर ने चॉकलेट केक काटा। ये केक 'साहो' और 'छिछोरे' फिल्म के सुपरहिट होने की खुशी में काटा गया।

फिल्म 'साहो' में श्रद्धा कपूर साउथ के सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) के साथ दिखाई दी। इस फिल्म ने अब तक 300 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया। वहीं 'छिछोरे' मूवी ने अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की केसरी (Kesari) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की 'गली बॉय' (Gully Boy) को भी पीछे छोड़ दिया है। अपने दमदार प्रदर्शन से फिल्म दूसरे हफ्ते में ही 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई थी। श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की 'छिछोरे' (Chhichhore) ने इन तीन हफ्तों में 125.23 करोड़ रुपये के साथ खूब कमाई की है।



फिल्म ने बेहतर प्रदर्शन से ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की 'सुपर 30' (Super 30) को पीछे छोड़ते हुए टॉप 10 में भी अपनी जगह बना ली है। इसके अलावा मूवी ने विदेशों में भी धुआंधार कमाई की। 'छिछोरे (Chhichhore)'फिल्म की कहानी कॉलेज स्टूडेंट्स पर आधारित है, जो यारी-दोस्ती के साथ ही लूजर न बनने की मानसिकता से दूर रहने का संदेश देती है। फिल्म में कॉलेज के दिन हैं, यारी-दोस्ती का मजा है, हॉस्टेल लाइफ है और खेल में सबकुछ दांव पर लगाना है।

Next Story
Top