Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

इस शर्त पर शिल्पा शिंदे करेंगी सुनील ग्रोवर के शो में वापसी, शोषण करने का लगाया था आरोप

शिल्पा शिंदे सुनील ग्रोवर के शो 'गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान' में वापसी करने को तैयार है। उसके लिए उन्होंने एक बड़ी शर्त रखी है। क्या है वो शर्त, आप भी जानिए,

इस शर्त पर शिल्पा शिंदे करेंगी सुनील ग्रोवर के शो में वापसी, शोषण करने का लगाया था आरोप
X
शिल्पा शिंदे

टीवी एक्टर शिल्पा शिंदे की फैन फॉलोइंग बेहद जबरदस्त है। शिल्पा शिंदे के कमबैक की खबर को लेकर उनके फैंस काफी एक्साइटिड थे। खबर थी कि शिल्पा शिंदे दो साल के बाद शो 'गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान' के जरिए टीवी पर वापसी कर रही है। लेकिन इस बीच ये भी खबर आई कि उन्होंने ये शो छोड़ दिया है। इसके पीछे की वजह उनका सुनील ग्रोवर से कहासुनी होना। शिल्पा शिंदे को सुनील ग्रोवर के साथ काम करने के दौरान कई परेशानियां हुई। जिसके चलते उन्होंने ये शो छोड़ने का फैसला लिया।

शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) ने कहा है कि उन्होंने 'गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान' (Gangs Of Filmistan) शो में शामिल होने से पहले ही डायरेक्टर-प्रोड्यूसर को बता दिया था कि वो सुनील ग्रोवर के साथ काम नहीं करना चाहती। उनका कहना है कि वो ऐसे शो का हिस्सा नहीं बनना चाहती है, जहां कोई आत्मसम्मान न हो। शिल्पा ने कहा ये शो केवल सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) के लिए बनाया गया है। शो में सिर्फ पुरुष प्रधान ही कॉमेडी कर सकते है। मुझे यहां काम करके ऐसा लगा जैसे कि मुझे सिर्फ इस्तेमाल किया जा रहा है। मैं आती थी, दो लाइन बोलती और चली जाती।

शिल्पा शिंदे ने बताया कि जब तक हम सुनील ग्रोवर के बिना शूटिंग होती थी, तब तक मेकर्स के लिए हम सभी महान काम कर रहे थे, लेकिन जैसे ही सुनील ग्रोवर शूट करते थे, तो हमें दरकिनार कर दिया जाता था। अगर आप सुनील ग्रोवर के बारे में सब कुछ दिखाना चाहते हैं तो शो का नाम ही 'द सुनील ग्रोवर शो' रख दें, जैसा 'द कपिल शर्मा शो' है और इसे तब ऑन एयर करें जब 'कपिल शर्मा शो' प्रसारित होता है। अगर मेकर्स ऐसा करने की हिम्मत करते है, तो मैं शो में फिर से काम करने को तैयार हूं। जब भी एक्टिंग की बात होती है, तो मुझे अपना शोषण होता हुआ दिखाई देता है।

और पढ़ें
Next Story