Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Shershaah: फैंस ने कैप्टन विक्रम बत्रा के रोल में अभिषेक को सिद्धार्थ से बताया बेहतर, LOC एक्टर ने कुछ यूं किया रिएक्ट

'शेरशाह' फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद जहां अक्षय कुमार, फरहान अख्तर और विक्की कौशल जैसे कई अन्य बॉलीवुड स्टार ने इस फिल्म की तारीफ की थी। बहुत से दर्शकों ने भी 'शेरशाह' फिल्म और सिद्दार्थ मल्होत्रा की तारीफ की, तो वहीं कुछ दर्शकों को विक्रम बत्रा के रोल में सिद्धार्थ मल्होत्रा पसंद तो आए लेकिन उनमें अभिषेक बच्चन जैसी एनर्जी नहीं दिखायी दी।

Shershaah: फैंस ने कैप्टन विक्रम बत्रा के रोल में अभिषेक को सिद्धार्थ से बताया बेहतर, LOC एक्टर ने कुछ यूं किया रिएक्ट
X

'शेरशाह' से सिद्धार्थ मल्होत्रा और 'एलओसी' से अभिषेक बच्चन

कुछ ही दिनों में करगिल वॉर के हीरो कैप्टन विक्रम बत्रा (Vikram Batra) की जर्नी पर आधारित फिल्म 'शेरशाह' (Shershaah) रिलीज होने वाली है। शेरशाह में अमर शहीद विक्रम बत्रा का रोल एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) निभा रहें हैं। तो वहीं करण जौहर (Karan Johar) के धर्मा प्रोडक्शन्स (Dharma Productions) के बैनर तले बन रही इस फिल्म में कियारा आडवाणी (Kiara Advani) भी नजर आएंगी। रविवार को इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था जिसे देखने के बाद से लोगों ने इस पर अपने रिएक्शन देने शुरु कर दिए हैं।

'शेरशाह' फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद जहां अक्षय कुमार, फरहान अख्तर और विक्की कौशल जैसे कई अन्य बॉलीवुड स्टार ने इस फिल्म की तारीफ की थी। बहुत से दर्शकों ने भी 'शेरशाह' फिल्म और सिद्दार्थ मल्होत्रा की तारीफ की, तो वहीं कुछ दर्शकों को विक्रम बत्रा के रोल में सिद्धार्थ मल्होत्रा पसंद तो आए लेकिन उनमें अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) जैसी एनर्जी नहीं दिखायी दी। बताते चलें कि जेपी दत्ता (JP Dutta) की फिल्म 'एलओसी: करगिल' (LOC: Kargil) में अभिषेक ने कैप्टन विक्रम बत्रा का रोल निभाया था। जिसे लेकर के दर्शकों ने ट्विटर पर जूनियर बच्चन को टैग करते हुए ट्वीट किया है। जिस पर अभिषेक ने रिएक्ट किया है।


ट्विटर पर एक यूजर ने लिखा कि 'शेरशाह' का ट्रेलर अच्छा है, सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अच्छी एक्टिंग की लेकिन अभिषेक बच्चन ने 'एलओसी: करगिल' में कैप्टन विक्रम बत्रा का किरदार बेहतर तरीके से निभाया था। स्पेशली उनके डायलॉग ये दिल मांगे मोर, दुर्गा माता की जय ज्यादा जोश से भरे हुए थे। तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, #ShershaahTrailer अभी अभी देखा स्टारिंग सिद्धार्थ मल्होत्रा लेकिन सभी को बताना चाहता हूं कि साल 2003 में एलओसी: करगिल फिल्म में अभिषेक बच्चन द्वारा किये गए प्रयासो और उनके द्वारा लगायी गयी एनर्जी का मुकाबला कोई भी नहीं कर सकता वह इकलौते रील लाइफ विक्रम बत्रा हैं। उनके डायलॉग देखते और सुनते हुए हमेशा रोंगटे खड़े हो जाते हैं। इन दोनो ट्वीट पर जूनियर बच्चन ने फैंस का आभार प्रकट किया है। अभिषेक ने इन ट्वीट पर हाथ जोड़े हुए इमोजी रिप्लाई किया है।

Next Story