Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बॉलीवुड के तीनों 'खान' लेकर आ रहे जबरदस्त फिल्में, पर्दे पर लौटेगी शाहरुख-सलमान की जोड़ी

बॉलीवुड के तीनों 'खान' यानी शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान जबरदस्त फिल्में लेकर आ रहे है। पर्दे पर शाहरुख-सलमान की जोड़ी लौटने वाली है।

बॉलीवुड के तीनों खान लेकर आ रहे जबरदस्त फिल्में, पर्दे पर लौटेगी शाहरुख-सलमान की जोड़ी
X

बॉलीवुड सिनेमा में एक्टर और हसिनाओं की जोड़ी तो काफी फेमस है, लेकिन एक्टर की दूसरे एक्टर से कुछ ऐसी जोड़ी है, जो ऑल टाइम सुपरहिट रहती है। इनमें से एक जोड़ी सलमान खान और शाहरुख खान की भी शामिल है। सोशल मीडिया पर अक्सर फैंस सलमान और शाहरुख को एक साथ देखने की मांग कर रहे है। दोनों को एक साथ एक फिल्म में काम किए हुए बिना एक लंबा वक्त बीत गया। दोनों एक-दूसरे की फिल्मों में कैमियो करते तो नजर आए, लेकिन पूरी फिल्म में साथ काम करते नहीं देखा गया।

साल 2018 में फिल्म 'जीरो' शाहरुख खान और सलमान खान साथ नजर आए थे, लेकिन सिर्फ एक गाने में। उसके बाद दोनों कभी साथ दिखाई नहीं दिए। लेकिन अब खबर आ रही है कि दोनों जल्द ही साथ नजर आने वाले है। शाहरुख ने दो प्रोजेक्ट पर काम करना शुरू कर दिया है, जिसके बारे में अभी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं है। बताया जा रहा है कि वो जल्द ही फिल्म 'पठान' में दिखाई देने वाले है और इस फिल्म में सलमान खान भी उनके साथ नजर आएंगे।


इसके अलावा, तीसरे खान यानी आमिर खान की बात करें तो उन्होंने फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग पूरी कर ली है और अब गुलशन कुमार की बायोपिक 'मुगल' की तैयारी में जुटे है। 'मुगल' काफी समय से चर्चाओं में है। फिल्म का ऐलान तो काफी वक्त पहले ही हो गया था, लेकिन किसी ना किसी वजह से फिल्म की शूटिंग नहीं हो पा रही थी। नजर डालें आमिर के पिछली फिल्मों पर तो, उनकी फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' का बुरी तरह से फ्लॉप हो गई थी। इस फिल्म में आमिर खान के साथ सुपरस्टार अमिताभ बच्चन, कैटरीना कैफ और फातिमा सना शेख जैसे कलाकार नजर आए थे।

Next Story