Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

'मां हिंदू- पिता मुस्लिम', शाहरुख खान ने बताया जब सुहाना खान से पूछा गया उसका असली धर्म

'मां हिंदू और पिता मुस्लिम', शाहरुख खान ने एक शो के दौरान बताया कि जब सुहाना खान छोटी थी, तो स्कूल में उससे उनके असली धर्म के बारे में पूछा गया था। जिसके बाद सुहाना ने उनसे धर्म को लेकर सवाल किया। इस सवाल का शाहरूख ने बेबाकी से जवाब दिया।

मां हिंदू- पिता मुस्लिम, शाहरुख खान ने बताया जब सुहाना खान से पूछा गया उसका असली धर्मशाहरुख खान

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान इन दिनों फिल्मों से दूरी बनाए हुए है, लेकिन गणतंत्र दिवस के मौके पर वो स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले शो 'डांस प्लस' के रिपब्लिक डे स्पेशल एपिसोड की शूटिंग में पहुंचे। इस दौरान उन्होंने धर्म को लेकर खुलकर बात की, जिसके वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में शाहरुख खान बता रहे हैं कि उनकी बेटी से स्कूल में धर्म पुछा गया था, जिसके बाद उनकी बेटी ने उनसे धर्म के बारे में पूछा। इस सवाल पर शाहरुख खान ने बेबाकी से जवाब दिया। शाहरुख खान ने एक टीवी रियलिटी शो में कहा कि मेरी बीवी हिन्दू हैं, मैं मुसलमान हूं और मेरे बच्चे हिन्दुस्तान हैं... शाहरुख के इस बयान का वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है।

इंटनरेट पर वायरल हो रहे वीडियो में किंग खान कहते हुए नजर आ रहे है कि 'हमने कभी हिंदू-मुसलमान की बात ही नहीं की.... मेरी बीवी हिंदू है, मैं मुसलमान हूं और मेरे बच्चे हिंदुस्तान हैं... शाहरुख खान ने आगे बताया कि मेरी बेटी जब छोटी थी और स्कूल गई तो फॉर्म में धर्म का एक ऑप्शन था, टीचर ने उनके धर्म के बारे में पूछा... तो उसने मुझसे कई बार पूछा कि पापा हम किस धर्म के हैं? तो मैंने उन्हें बताया कि हम भारतीय हैं, कोई धर्म नहीं है और होना भी नहीं चाहिए'.... शाहरुख खान के बात सुन अनुभव सिन्हा ने कहा कि 'बात तो है..'

शो के दौरान एक एक्ट देखने के बाद शाहरूख खान ने बताया कि उनका फौजी का किरदार निभाने का बेहद मन है। आपको बता दें कि शाहरूख ने टीवी पर अपने करियर की शुरूआत 'फौजी' नामक सीरियल से की थी। शाहरुख खान कई बार धर्म और देश के हालात को लेकर बयान जे चुके है। जिसके चलते अक्सर वो सोशळ मीडिया पर छाए रहते है। वर्क फ्रंट की बात करें तो शाहरूख खान आखिरी बार फिल्म 'जीरो' में नजर आए थे। इस फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा लीड रोल में दिखाई दी थी। सूत्रों की मानें तो शाहरुख खान जल्द ही फिल्मों में कमबैक करने वाले है।

Next Story
Top