Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

भारत आए जेफ बेजोस को शाहरूख खान ने बताया एक राज, ऑनलाइन अंडरवेयर खरीदने से लगता हैं डर

अमेजन ग्लोबल के सीईओ जेफ बेजोस भारत दौरे के दौरान अमेजन प्राइम वीडियो के मेगा इवेंट में पहुंचे, जहां शाहरूख खान ने उनके साथ खूब मस्ती की। शाहरूख खान ने अपने से जुड़ा एक राज शेयर किया, उन्होंने बताया कि उन्हें ऑनलाइन अंडरवेयर खरीदने से डर लगता हैं...

भारत आए जेफ बेजोस को शाहरूख खान ने बताया एक राज, ऑनलाइन अंडरवेयर खरीदने से लगता हैं डर

दुनिया के सबसे अमीर शख्स और अमेजन के फाउंडर जेफ बेजोस भारत आए। अपने भारत दौरे पर वो अमेजन प्राइम वीडियो के मेगा इवेंट में पहुंचे, जहां उन्होंने शाहरूख खान और जोया अख्तर के साथ स्टेज शेयर किया।

इस दौरान शाहरुख खान ने उनसे 'डॉन' फिल्म का एक डायलॉग बुलवाया। डायलॉग था- 'डॉन को पकड़ना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है'.... इस डाय लॉग को बोलने में जेफ बेजोस को काफी दिक्कत हुई, इस डायलॉग को बोलने में शाहरूख खान ने मदद की।

जेफ बेजोस ने डायलॉग बोलते वक्त 'डॉन' की जगह अपना नाम बोला। इस डायलॉग को बोलने में जेफ के पसीने छूट गए और एक शब्द का इस्तेमाल किया- 'Impossible'.. जेफ के डायलॉग बोलने का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वहीं जेफ बेजोस से बातचीत के दौरान शाहरुख खान ने एक मजेदार बात बताई। उन्होंने कहा कि वो अंडरवेयर कभी ऑनलाइन नहीं खरीदते, ऑनलाइन ऑर्डर करने में उनको शर्म आती है।

शाहरुख ने कहा कि मैं अपनी सारी किताबों की खरीदारी अमेजन से करता हूं... किराने का सामान बिग बास्केट से मंगाता हूं... मुझे एक बात बतानी हैं,.. मैं अभी भी अंडरवेयर ऑनलाइन नहीं खरीद पाता, क्योंकि मुझे ऑनलाइन ऑर्डर करने में शर्म आती हैं.. '

आपको बता दें कि करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' में शाहरुख खान ने कई राज खोले थे, जिसमें उन्होंने बताया था कि शाहरुख के अंडर वियर की शॉपिंग करण जौहर करते है... शो में शाहरुख ने खुद ये बताया था कि उनके लिए कई बार अंडरगार्मेंट्स की शॉपिंग करण करते हैं।

आपको बता दें कि अमेजन प्राइम वीडियो के मेगा इवेंट में बॉलीवुड की कई हस्तियां शामिल हुई थीं, जिसमें ए आर रहमान, कमल हासन, विद्या बालन, विवेक ओबेरॉय, फरहान अख्तर, मनोज बाजपेयी, राजकुमार राव, रिचा चड्‌ढा, माधवन, विशाल भारद्वाज, कबीर खान जैसे कलाकार शामिल है।

रिपोर्ट्स के अनुसार, बेजोस ने बताया कि बीते दो साल में भारत में अमेजन प्राइम वीडियो का वॉच टाइम 6 गुना बढ़ गया है और इसीलिए हमने तय किया है हम इस प्लेटफॉर्म पर अपना निवेश दोगुना करने जा रहे हैं।

Next Story
Top