Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ऐश्वर्या राय की मैनेजर के कपड़ों में लगी आग, जान पर खेलकर शाहरुख खान ने बचाई जिंदगी

अमिताभ बच्चन की दिवाली पार्टी में एक बड़ा हादसा होते होते रह गया। दरअसल, ऐश्वर्या राय बच्चन की मैनेजर अर्चना सदानंद के कपड़ों में अचानक आग लग गई, जैसे ही शाहरुख खान नजर इस पर पड़ी तो उन्होंने अपनी जान की परवाह न करते हुए अर्चना सदानंद को बताया। इस हादसे में अर्चना सदानंद 15 पर्सेंट जल गई है।

ऐश्वर्या राय की मैनेजर के कपड़ों में लगी आग, जान पर खेलकर शाहरुख खान ने बचाई जिंदगीऐश्वर्या राय

बॉलीवुड के किंग खान (King Khan) यानी शाहरुख खान (Shahrukh Khan) को यूं ही नहीं सुपर हीरो कहलाते... वो रियल लाइफ में भी सुपर हीरो है और जो आज हम आपको बताने वाले उसे जानने के बाद आप भी शाहरुख खान को सुपर हीरो (Super Hero Shahrukh Khan) मान जाओगे। दरअसल, अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के घर में दिवाली पार्टी (Diwali Party) ऑर्गेनाइज की गई थी। इस पार्टी में बड़े से बड़े सितारों ने शिरकत की। लेकिन इस पार्टी के दौरान ऐसा कुछ हुआ जिसे देखकर सब हैरत में पड़ गए।

दरअसल, दिवाली पार्टी के दौरान ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) की मैनेजर अर्चना सदानंद (Archana Sadanand) के लहंगे में आ लग गई थी लेकिन वक्त रहते शाहरुख खान ने उन्हें बचा लिया। बताया जा रहा है कि ये हादसा सुबह 3 बजे हुआ, जब पार्टी से गेस्ट अपने घर की ओर रवाना हो रहे थे। वहीं अर्चना सदानंद अपनी बेटी के साथ थीं... इस दौरान उनके लहंगे में आग लग गई। लंहगे में आग लगती देख लोगों में हड़कंप मच गया.. किसी को कुछ समझ नहीं आ रहा था कि क्या करें.... कि तभी शाहरुख उनके पास गए और अपनी जैकेट की मदद से आग बुझाई। इस दौरान जावेद जैफरी भी मदद करने दौड़े।

इस हादसे के बाद सदानंद को तुरंत मुंबई के नानावती अस्पताल (Nanavati Hospital) में भर्ती करवाया गया। उन्हें इंफेक्शन न हो, इसके लिए डॉक्टर्स ने उन्हें आईसीयू (ICU) में रखा हुआ है। डॉक्टर्स का कहना है कि उनका दायां पांव और हाथ आग की चपेट में आ गए हैं। सदानंद 15 पर्सेंट जली है। वहीं इस हादसे में शाहरुख खान भी कुछ जगहों से जल गए हैं। आपको बता दें कि अर्चना सदानंद ऐश्वर्या के साथ मैनेजर के तौर पर पिछले 10 सालों से काम कर रही है। आपको बता दें कि दिवाली के दिन टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) के साथ भी ऐसा ही कुछ हुआ। उनके लहंगे में भी दिवाली के दिन आग लग गई थी। इस घटना की जानकारी निया ने सोशल मीडिया पर दी।

Next Story
Top