Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

शाहरुख खान की फिल्म 'जीरो' ने बनाया नया रिकॉर्ड, सलमान-ऋतिक को भी पीछे छोड़ा

शाहरुथ खान ने अपने बौने पन के किरदार से बड़े बड़े सुपरस्टार को पीछे छोड़ दिया है। उनकी 'जीरो' फिल्म ने ऐसा कमाल कर दिखाया है, जिससे सलमान खान से लेकर ऋतिक रोशन सभी को पीछे छोड़ वो आगे निकल गए है।

शाहरुख खान की फिल्म Shah Rukh Khan Film Zero Creat New Record About likes Trailer Video

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फिल्म 'जीरो' (Zero Film) बेशक पर्दे पर अपना जलवा बिखेरने में कामयाब न हो पाई हो... लेकिन इस फिल्म के ट्रेलर (Zero Trailer) ने अब तक 124 मिलियन से ज्यादा लाइक हासिल कर लिए है। दरअसल, साउथ के सुपरस्टार विजय (Thalapathy Vijay) की फिल्म 'बिगिल' का ट्रेलर (Bigil Trailer) रिलीज हुआ... रिलीज के चंद मिनटों में 18 लाख लाइक्स मिले। दावा किया गया कि ये ट्रेलर यूट्यूब का सबसे ज्यादा पसंद करने वाला ट्रेलर है.. लेकिन जब ट्रेंड को लेकर सर्च किया गया तो जीरो लाइक्स के मामले में सबसे ऊपर है।


आपको बता दें कि फिल्म में शाहरूख खान (Shahrukh Khan Films) ने बौने का किरदार निभाया था, जिसका नाम बउआ सिंह था। बउआ सिंह मेरठ का रहने वाला है और बौना है। इस बौनेपन के इस किरदार ने लोगों को ध्यान अपने ओर खींचा। बौने पन के कारण बउआ सिंह के शादी के प्रपोजल रिजेक्ट हो रहे थे। अपने हाइट न बढ़ते का जिम्मेदार वो अपने पिता का मानता है। शाहरुख खान का मानना है कि अगर उसके पिता गुटखा नहीं खाते, तो शायद उसकी हाइट लंबी होती।

शादी न होने से परेशान फिल्म में शाहरुख खान अपने सपनों की रानी खुद ढूंढने निकलते है। फिल्म में कटरीना कैफ (katrina kaif) ने सुपरस्टार का रोल अदा किया जबकि अनुष्का शर्मा (anushka sharma) ने दिव्यांग लड़की का किरदार निभाया, जो व्हील चेयर पर बैठी रहती है। कटरीना, शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा (Shahrukh Khan, katrina kaif and anushka sharma).. तीनों की एक साथ ये दूसरी फिल्म है.. इससे पहले तीनों 'जब तक है जान' (Jab Tak Hai Jaan) फिल्म में नजर आए थे।


ये फिल्म 21 दिसंबर 2018 को रिलीज (Jab Tak Hai Jaan Releasing Date) हुई, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन नहीं कर पाई। इस फिल्म को आनंद एल राय (Aanand L. Rai) ने डायरेक्ट किया। फिल्म का टाइटल 'जीरो' रखे जाने पर आनंद एल राय ने एक इंटरव्यू में बताया कि हर इंसान किसी न किसी मामले को खुद को जीरो मानता ही है... इसलिए मैनें इस फिल्म का नाम जीरो रखा।

Next Story
Top