Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

एनसीबी अधिकारी ने 'A', 'D' और 'S' के कोड से उठाया पर्दा, 'A से अर्जुन रामपाल, D से....'

एनसीबी अधिकारी ने 'A', 'D' और 'S' के कोड से पर्दा उठाया है। 'A से अर्जुन रामपाल, D से....' इन सभी के कोड को जानने के लिए पढ़े पूरी खबर,

एनसीबी अधिकारी ने A, D और S के कोड से उठाया पर्दा, A से अर्जुन रामपाल, D से....
X
अर्जुन रामपाल

बॉलीवुड ड्रग्स मामले में हर रोज चौंकाने वाला खुलासा हो रहा है। इस केस में अब बॉलीवुड के बड़े एक्टर्स के नाम भी सामने आ रहा है। सूत्रों की मानें तो ये एक्टर्स शाहरुख खान, अर्जुन रामपाल और डिनो मोरिया है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, गिफ्तार ड्रग्स पैडलर्स ने एनसीबी को बताया कि अर्जुन रामपाल, शाहरुख को ड्रग्स सप्लाई करते रहे है। दैनिक भास्कर के खबर के मुताबिक, सोशल मीडिया पर चल रहे 'A', 'D' और 'S' के कोड का खुलासा एनसीबी के एक अधिकारी ने बिना नाम छापने की शर्त पर किया है।

A का मतलब अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal), D से डिनो मोरिया (Dino Morea) और S से शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) है। ड्रग पैडलर से पूछताछ में एनसीबी को पता चला है कि अर्जुन रामपाल शाहरुख खान को ड्रग सप्लाई करते रहे है। वहीं डिनो मोरिया को लेकर पूछताछ जारी है। दैनिक भास्कर के खबरों के मुताबिक, अर्जुन रामपाल शाहरुख के घर ड्रग लेकर जाता है। समन के सवाल पर अधिकारी ने बताया कि मामले में समन जारी नहीं होगा, सीधे हिरासत में लिए जाएंगे और आगे की कार्रवाई की जाएगी।


आपको बता दें कि शाहरुख खान इन दिनों दुबई है, तो वहीं अर्जुन रामपाल मुंबई में अपनी एक फिल्म की शूटिंग कर रहे है। इनके अलावा, डिनो मोरिया भी मुंबई में ही है। इस केस में अब 'R' की कोड भी सामने आ रहा है। सूत्रों की मुताबिक, R का मतलब रणबीर कपूर है। इस केस में करण जौहर की पार्टी को लेकर भी कई खुलासे भी हुए। ये पार्टी 28 जुलाई 2019 को करण जौहर के घर पर हुई थी। इस पार्टी में दीपिका और रणबीर भी मौजूद थे। करण जौहर का कहना है कि इस पार्टी में किसी भी स्टार ने ड्रग्स नहीं ली थी।

Next Story