Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

'Seeti Maar' गानें पर सलमान खान ने दिशा पटानी संग खूब लगाए ठुमके, रिलीज़ होने के कुछ ही घंटो में मिले लाखो व्यूज़, देखे धमाकेदार वीडियो

सलमान खान की नई फिल्म राधे से उनका पहला गाना सीटी मार रिलीज़ हो चुका है। इस गाने से सलमान और दिशा पटानी ने यूट्यूब पर कब्जा जमा लिया है।

Seeti maar song out Salman khan disha patani recreate allu arjun track in new song of radhe your most wanted bhai
X

Seeti Maar Song: सलमान खान ने दिशा पटानी संग खूब लगाए ठुमके

बॉलीवुड की मोस्ट वांटेड फिल्म 'राधे'(Radhe) का पहला गाना सीटी मार रिलीज़ हो चुका है। फैंस इस गाने का इंतजार 'राधे' फिल्म के ट्रेलर रिलीज वाले दिन से कर रहे थे। फिल्म के ट्रेलर में इस गाने की झलक थी जिसने दर्शको को अपना दिवाना बना दिया था।

गाने मे सलमान खान (Salman Khan) के साथ इस फिल्म की लीड ऐक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) जमकर ठुमके लगाती हुई नज़र आ रहीं हैं। इस गाने को सलमान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर करते हुए साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) को शुक्रिया कहा है। सलमान खान ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, अल्लू अर्जुन सीटी मार के लिए बहुत शुक्रिया, आपने इस गाने पर शानदार परफॉर्म किया है। आपके डांस का अंदाज, स्टाइल बेहतरीन है। लव यू भाई।

सलमान और दिशा के सीटी मार सॉन्ग को एक और चीज़ बेहद खास बनाती है। वह है यूलिया वंतूर की आवाज़, जी हां इस गाने को सलमान खान की बेहद करीबी दोस्त यूलिया वंतूर (Iulia Vantur) और कमाल खान (Kamaal Khan) ने गाया है। गाने के लिरिक्स शब्बीर अहमद (Shabbir Ahmed) ने लिखे हैं। इस गाने को यूट्यूब पर रिलीज हुए अभी कुछ घंटे ही हुए हैं। महज कुछ घंटो में ही यह गाना यूट्यूब पर छाया हुआ है। गाने को अब तक 40 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। गाने में सलमान खान और दिशा पटानी का डांस धमाकेदार हैं। वहीं इस गान में दोनो की ट्यूनिंग एकदम कमाल की है।

बता दें कि सलमान खान और दिशा पटानी की फिल्म राधे 13 मई को ईद के मौके पर रिलीज़ हो रही है। फिल्म को प्रभु देवा (Prabhu Deva) ने डायरेक्ट किया है। फिल्म को आप थिएटर के अलावा ओटीटीट प्लेटफॉर्म जी5 पर भी देख सकते हैं। इस फिल्म में सलमान और दिशा के अलावा रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) और जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) हैं।

Next Story