Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

रणबीर कपूर और आशीष विद्यार्थी के बाद अब सतीश कौशिक को हुआ कोरोना, घर में हुए क्वारंटीन

satish kaushik: एक्टर और फिल्ममेकर सतीष कौशिक भी कोरोना की चपेट में आ गए है। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट के जरिए दी।

रणबीर कपूर और आशीष विद्यार्थी के बाद अब सतीश कौशिक को हुआ कोरोना, घर में हुए क्वारंटीन
X

कोरोना महामारी दिन पर दिन अपने पैर पसार रही है। 'खाली पीली', 'छलांग' और 'बागी 3' जैसी फिल्में करके युवा एक्टर्स के साथ कंधे से कंधे मिलाकर चलने वाले एक्टर और फिल्ममेकर सतीष कौशिक भी कोरोना की चपेट में आ गए है। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट के जरिए दी। इस खबर के बाद से फैंस को उनकी सेहत की चिंता सताने लगी है। लोग ट्वीट के जरिए ख्याल रखने की सलाह दे रहे है।

सतीश कौशिक ने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी देते हुए ट्वीट में लिखा - 'कृप्या ध्यान दें, मैं कोरोना संक्रमित हो गया हूं... पिछले दिनों में जो भी लोग मेरे संपर्क में आये हो कृप्या अपनी कोरोना जांच करा लें... मैंने अपने आप को क्वारंटीन कर लिया है... आपके प्यार और शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया।' आपको बता दें कि हाल ही में एक्टर आशीष विद्यार्थी ने भी कोरोना पॉजिटिव होने की खबर लोगों के साथ साझा की थी।

बीते कुछ दिनों में कई सितारे कोरोना की चपेट में आए है। जिनमें रणबीर कपूर, संजय लीला भंसाली, मनोज बाजपेयी, सिद्धांत चतुर्वेदी और तारा सुतारिया भी शामिल है। तारा सुतारिया अब स्वस्थ हो चुकी है। उन्होंने इस बात की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर दी थी। तारा लिखा- 'आप सभी के प्यार और चिंताओं के लिए शुक्रिया... मैं कोविड 19 निगेटिव हूं और स्वस्थ हूं.. सुरक्षित और ठीक रहें... आप सभी को भी प्यार।'

Next Story