Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सारा अली खान ने भरे मंच से खोली आयुष्मान खुराना की पोल, बताई- मर्दों की समस्याएं

जी सिने अवार्ड्स 2020 के प्रसारण में सारा अली खान (Sara Ali Khan) बॉलीवुड के कई सितारों के राज खोलती नजर आएंगी।

Health Tips: सारा अली खान ने शेयर की अपनी वेट लॉस जर्नी, कभी जिम जाने से डरती थींसारा अली खान (फाइल फोटो)

जी सिने अवार्ड्स 2020 के प्रसारण में सारा अली खान (Sara Ali Khan) बॉलीवुड के कई सितारों के राज खोलती नजर आएंगी। यह शो 28 मार्च शाम को साढ़े सात बजे से जीटीवी और जी सिनेमा पर प्रसारित होगा। शो में सारा बॉलीवुड सेलेब्रिटीज के बारे में ऐसी बातें कहेंगी जो हर किसी को हैरान कर देंगी। असल में सारा अपने सेगमेंट में आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की एक काल्पनिक फिल्म मर्दों की 101 समस्याएं और उनके समाधान के बारे में कॉमिक ऐक्ट करती नजर आएंगी। वह बताएंगी की कैसे आयुष्मान वही फिल्में करते हैं जिनमें मर्दों की समस्याएं दिखाई जाती हैं।

यही उनकी सफलता का राज है। यहीं आगे वह वरुण धवन और राजकुमार राव से लेकर नोरा फतेही तक पर चुटीली टिप्पणियां करेंगी। वह बताएंगी कि कैसे वरुण धवन (Varun Dhawan) अपनी तमाम फिल्मों और एयरपोर्ट तस्वीरो में अपना लगेज या बैग साथ लिए दिखते हैं। ऐसा लगता है कि वरुण ने अपनी अगली फिल्म कुली नं.1 के काम को काफी सीरियसली ले लिया है।

वहीं सारा नोरा फतेही (Nora Fatehi) के स्ट्रीट डांसर के गीत गर्मी पर निशाना साधती हुई कहती नजर आएंगी कि कैसे उन्होंने गोविंदा (Govinda) के सिगनेचर मूव्स को कॉपी किया है। वह वीडियो चला कर अपनी बात की सचाई भी बताएंगी। यही नहीं, सारा यह भी राज खोलेंगी कि कार्यक्रम होस्ट कर रहे राजकुमार राव (Rajkumar Rao) और अपारशक्ति खुराना स्टेज के पीछे एक-दूसरे की बुराई करते रहते हैं।


हालांकि दूसरों के राज खोलने वाली सारा भी अपारशक्ति और राजकुमार से बच नहीं पाएंगी, जब वह अपने वर्कआउट रूटीन और सख्त डायट पर बातें करेंगी, तभी दोनों उनका एक वीडियो चला देंगे, जिसमें वह बहुत सारा खाना खाती नजर आ रही हैं।

Next Story
Top