Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सारा, कार्तिक के प्यार को लगा ग्रहण, कम हुआ फिल्म का कारोबार

इम्तियाज अली द्वारा निर्देशित सारा और कार्तिक की लव आज कल पहले 2009 में दीपिका पादुकोण और सैफ अली खान अभिनीत फिल्म थी। पहली लव आज कल का कलेक्शन इस लव आज कल की तुलना में बेहतर था।

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: सारा, कार्तिक के प्यार को लगा ग्रहण, 10 प्रतिशत की गिरावट के साथ कम हुआ फिल्म का कारोबारसारा अली खान, कार्तिक आर्यन (फाइल फोटो)

वैलेंटाइन डे वाले दिन रिलीज़ हुई सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की रोमांटिक फिल्म लव आज कल की कमाई फीकी पड़ गई है। बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 11.75 करोड़ की बड़ी ओपनिंग के बाद लव आज कल टिकट खिड़की से नीचे की ओर आ रही है। पहले सोमवार को ही फिल्म बड़े पैमाने पर लगभग 80 प्रतिशत गिर गई और मंगलवार तक आते आते गिरावट का सिलसिला जारी है।

सारा और कार्तिक का रोमांस बुधवार को 30 करोड़ रुपये तक पहुंच सकता है लेकिन कुल मिलाकर एक सप्ताह का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन एक ऐसी फिल्म के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है। रिपोर्ट के अनुसार बॉक्स ऑफिस पर लव आज कल के एक सप्ताह के कलेक्शन का अनुमान 32 करोड़ रुपये है।

इम्तियाज अली द्वारा निर्देशित सारा और कार्तिक की लव आज कल पहले 2009 में दीपिका पादुकोण और सैफ अली खान अभिनीत फिल्म थी। पिछले लव आज कल का कलेक्शन इस लव आज कल की तुलना में बेहतर था। इस शुक्रवार को दो फ़िल्में रिलीज़ हो रही हैं जिनमें आयुष्मान खुराना की शुभ मंगल सावधान और विक्की कौशल की भूत पार्ट वन: द हॉन्टेड शिप शामिल हैं। इसलिए अब ये देखना होगा कि लव आज कल दूसरे शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर कड़ी प्रतिस्पर्धा का सामना कर सकती है या टिकट खिड़की पर टिके रहने के लिए उसे वास्तव में अपना कमल दिखाना होगा।

देखे लव आज कल का एक हफ्ते का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन:

Day 1 Friday: Rs 11.75 Crore

Day 2 Saturday: Rs 7 Crore

Day 3 Sunday: Rs 6.50

Day 4 Monday: Rs 2 Crore

Day 5 Tuesday: Rs 1.75 Crore

Total: Rs 29 Crore


Next Story
Top