Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Sara Ali Khan Interview : सारा अली खान ने बताया किस लड़के को करती हैं पसंद

एक साल पहले ही सारा अली खान ने बॉलीवुड में डेब्यू किया और दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रहीं। अब उनकी फैन फालोइंग काफी बढ़ गई है, अपनी पॉपुलैरिटी को वह कैसे देखती हैं? किस तरह की फिल्में करना सारा को ज्यादा पसंद है? कार्तिक आर्यन से उनके लिंकअप की खबरों में कितनी सच्चाई है? बता रही हैं सारा अली खान।

Sara Ali KhanSara Ali Khan

सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान शुरुआती दौर में ही मिली कामयाबी से काफी खुश हैं। उनके पास आगे कई बड़ी फिल्मों के ऑफर हैं। सारा हर जॉनर की फिल्में करना चाहती हैं, जिससे बतौर एक्ट्रेस खुद को एक्सप्लोर कर सकें। पर्सनल-प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी बातचीत सारा अली खान से। करियर की शुरुआती दो फिल्में 'केदारनाथ' और 'सिंबा' में आपकी एक्टिंग को पसंद किया गया। इसके बाद से आपकी फैन फालोइंग काफी बढ़ गई है। पेश है सारा अली खान से बातचीत के प्रमुख अंश...

खुद को पॉपुलर होते हुए देखकर कैसा लग रहा है?

पॉपुलर होने के बाद लग रहा है कि अब मैं आम लड़की नहीं रही, खास हो गई हूं। यह सब देखकर अच्छा लगता है, लेकिन पर्सनली इस पॉपुलैरिटी से मैं बिल्कुल नहीं बदली हूं, मेरा नेचर पहले जैसा ही है, आगे भी ऐसा ही रहेगा। सुना है कि आपको अनजान लोगों से बात करने में झिझक होती है।

लेकिन अब तो कई फैंस आपसे बात करने को तैयार रहते हैं, ऐसे में क्या करेंगी?

ऐसा कुछ नहीं है। मुझे तो लोगों से बात करना बहुत अच्छा लगता है। जब मैं छोटी थी, पापा-मम्मी के साथ घूमने जाती थी तो वहां पर भी अनजान लोगों से दोस्ती कर लेती थी। अब पॉपुलर हो गई हूं तो फैंस से मिलने वाले प्यार को भी एक्सेप्ट करूंगी।

आपको किस तरह के किरदार निभाने में ज्यादा मजा आता है?

मुझे कॉमेडी और ग्लैमर वाले कैरेक्टर निभाने में ज्यादा मजा आता है। लेकिन मैं हर जॉनर की फिल्म करना चाहती हूं। ऐसा करने पर ही मैं एक्ट्रेस के तौर पर खुद को एक्सप्लोर कर पाऊंगी। मेरी तो ख्वाहिश ऐसे किरदार निभाने की है, जो दर्शकों को हमेशा याद रहे।

आपके एक्टिंग करियर में मम्मी का कितना सपोर्ट रहा है?

बहुत ज्यादा रहा है। मैंने अपनी जिंदगी में जो कुछ भी सीखा है, अपनी मां से ही सीखा है। उनकी एक्टिंग की मैं फैन हूं। उनका ड्रेसिंग सेंस तो बहुत ही अच्छा है। मुझे जब किसी पार्टी में जाना होता है तो मैं अपनी मां से सजेशन लेकर ही ड्रेसअप होती हूं।

आपके साथ ही कई नई एक्ट्रेसेस बॉलीवुड में आई हैं, क्या आप उन्हें अपना कॉम्पिटिटर मानती हैं?

अरे नहीं, अभी तो हम सभी की शुरुआत है। हम ठीक से काम कर लें, वही बहुत है। एक-दूसरे को कॉम्पिटिटर मानने का ख्याल हम सभी के मन में नहीं आता है। इसकी वजह यही है कि आज सभी के लिए काफी काम है। अब तो वेब सीरीज, फिल्म, टीवी के मीडियम में हम एक्टर्स को अपना टैलेंट दिखाने का मौका मिल रहा है।

क्या आप भी वेब सीरीज करना पसंद करेंगी?

फिलहाल तो मेरा पूरा ध्यान फिल्मों पर है। हां, कोई बहुत ही धमाकेदार स्क्रिप्ट मिली तो वेब सीरीज के बारे में सोचूंगी।

आपकी फेवरेट एक्ट्रेस कौन हैं?

मेरी फेवरेट एक्ट्रेस श्रीदेवी जी थीं। मुझे उनकी एक्टिंग, डांस सभी कुछ पसंद था। मैं तो उन्हें कॉपी भी करती थी।

आपकी नजर में एक्टिंग की डेफिनिशन क्या है? इसमें कैसे सफल हुआ जा सकता है?

एक्टिंग एक ऐसी आर्ट है, जिसके जरिए आपको दूसरे इंसान की फीलिंग्स, लाइफ को अपने जरिए पेश करना होता है। जो एक्टर/ एक्ट्रेसेस ऐसा करने में पूरी तरह सफल होते हैं, उनको सफल होने से कोई नहीं रोक सकता है। इन दिनों सारा अली खान का नाम एक्टर कार्तिक आर्यन के साथ जोड़ा जा रहा है, इसमें कितनी सच्चाई है? पूछने पर वह बताती हैं, 'हां, मुझे कार्तिक बहुत अच्छा लगता है। वह बहुत क्यूट है। लेकिन जैसा मीडिया हमारे बारे में बोल रही है, वैसा कुछ नहीं है। मेरा पूरा फोकस एक्टिंग पर है।'

Share it
Top