Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

सपना चौधरी का डांस देख सिक्योरिटी में लगे पुलिस वालों ने किया ऐसा काम, हो गए ट्रोल

इस वीडियो में सपना चौधरी (Sapna Choudhry) अपने फेमस हरियाणवी गाने (Hariyana Song) 'चटक मटक' पर डांस कर रही हैं।

सपना चौधरी का डांस देख सिक्योरिटी में लगे पुलिस वालों ने किया ऐसा काम, हो गए ट्रोल

अब स्टार बन चुकीं हरियाणावीं डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के ठुमकों की अब तो लगता है दुनिया दीवानी हो चुकी है। उनके डांस का अंदाज इतना मोहक है कि उनकी अदाओं को देखकर हर इंसान उनके ही रंग में रंगने लग जाता है। सपना के गानों पर बूढ़े हो या जवां सभी नाचने को मजबूर हो जाते हैं। हाल ही में एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें इस बात के सबूत खुद उनकी सिक्योरिटी में लगे पुलिस वाले पेश कर रहे हैं।

डांसिंग क्वीन के नाम से दुनियाभर में मशहूर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के डांस को लेकर ऐसी खबरें तो कई मर्तबा आती रहती थीं कि उनके स्टेज शो के दौरान बेकाबू भीड़ पर पुलिस वालों को लाठियां बरसानी पड़ीं। लेकिन फिलहाल जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, उसमें सपना के फैंस के साथ-साथ पुलिसवाले भी अपने फोन पर सपना के ठुमकों का वीडियो बनाते नजर आए हैं। लेकिन ऐसा करते हुए किसी पुलिस वालों के ही वीडियो बना लिए। अब पुलिस वालों को जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

हालांकि सपना का ये वायरल वीडियो पुराना है, इस वीडियो में वह अपने फेमस गाने 'चटक मटक' पर डांस कर रही हैं। इस वीडियो में सपना काफी बिंदास अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं। इस स्टेज पर कई सारे पुलिसवाले भी नजर आ रहे हैं। सपना ने जैसे ही डांस करना शुरू करती हैं, वैसे ही वहां उनकी सुरक्षा में तैनात पुलिसवालों ने भी अपने फोन में सपना का वीडियो बनाने शुरू कर देते हैं। आप भी देखें ये वायरल वीडियो...

गौरतलब है कि बिग बॉस 11 में आने के बाद से सपना चौधरी बुलंदियों पर पहुंच गई थीं। सपना बिग बॉस जीत तो नहीं पाई थीं, लेकिन यहां से उनकी बॉलीवुड में एंट्री के दरवाजे खुल गए थे। बता दें कि सपना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उन्होंने न सिर्फ हरियाणवी गानों पर बल्कि पंजाबी और भोजपुरी गानों पर भी खूब ठुमके लगाते देखा जाता हैं। हाल ही में उन्हें जनता कर्फ्यू वाले दिन शाम पांच बजे छत पर आकर चीयर्स करते देखा गया था। इस मौके पर वो भावुक हो गई थीं।

Next Story
Top