Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सपना चौधरी ने 'दुल्हन' बनकर किया डांस तो फैन ने पूछा- कब लेके आऊं बारात

हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का टिकटॉक (Tik Tok) सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

सपना चौधरी ने

हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का डांस, वीडियो या जो भी वो कर दें, सब का सब वायरल हो जात है। सपना चौधरी की हर अदा उनके फैंस को काफी पसंद आता है। अगर वो वेस्टर्न अंदाज में नजर आएं और या फिर देसी स्टाइल में हो तो उनके चाहने और ज्यादा पसंद करते हैं। यही वजह है कि बिग बॉस में आने के बाद उन्होंने बॉलीवुड का सफर किया और बड़े पर्दे पर भी लोगों का दिल जीत लिया। हरियाणा की देसी क्वीन सपना चौधरी का एक टिकटॉक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दुल्हन बन सपना ने जो सवाल किए हैं।

हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का टिकटॉक (Tik Tok) सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। वीडियो को लाखों बार देखा जा चुका है। सपना बॉलीवुड फिल्म 'क्योंकि मैं झूठ नहीं बोलता' के गाने 'पा लिया है प्यार तेरा' पर बड़े देसी अंदाज में लिप्सिंग करती दिख रही हैं। उस दौर का यह मशहूर गाना गोविंदा और सुष्मिता सेन पर फिल्माया गया है और पूछ रही हैं कि कब लेके आओगे बारात ये कहो ना...



इस वीडियो को देखने के बाद उनके फैंस क्रेजी हो रहे हैं, जहां कोई कह रहा है कि 'कब आऊं बारात लेकर', तो कोई कह रहा है 'आपकी हां का इंतजार है'। अपने इंडियन लुक में सपना कहर ढा रही है।

उल्लेखनीय है कि बिग बॉस 11 में भी हिस्‍सा लिया था। इसमें उन्‍हें काफी सुर्खियां मिली थीं। सपना चौधरी ने फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' से बॉलीवुड का रुख किया था। फिल्म को तो बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी नहीं मिली लेकिन इस फिल्म में सपना की एक्टिंग को जमकर पसंद किया गया था।


Next Story
Top