Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Sapna Choudhary Ke Gane : सपना चौधरी के गाने 'रपट लिख लो दरोगा जी' पर बेकाबू हुए फैंस

Sapna Choudhary Ke Gane (सपना चौधरी के गाने 'रपट लिख लो दरोगा जी) सपना चौधरी (Sapna Choudhary) जब से भाजपा में शामिल हुई हैं और राजनीति में कदम रखीं हैं तब से वे डांस से लगता है कि सन्यास ले चुकी हैं। आजकल बहुत कम ही उनके गाने देखने को मिल रहे हैं लेकिन बीते दिनों सपना चौधरी मथुरा गई हुईं थीं जहां उन्होंने एक कार्यक्रम में 'रपट लिख लो दरोगा जी' (Rapat Likh Lo Daroga Ji) गाने पर जमकर डांस किया इस दौरान मथुरा के फैन उनके दिलकश अंदाज को देखकर बिल्कुल क्रेजी हो गए थे। आइए देखते हैं सपना का लेटेस्ट गाना (Sapna Choudhary Latest Song)...

Sapna Choudhary Ke Gane (सपना चौधरी के गाने 'रपट लिख लो दरोगा जी) हरियाणा की डांस क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) बीते दिनों मथुरा गई हुईं थीं जहां उन्होंने एक कार्यक्रम में बिल्कुल अपने बिंदास अंदाज में जमकर डांस किया। गाने के बोल और सपना के मूव्स (Sapna Choudhary Daroga ji Song) इस कदर थे कि वहां कोई खुद को थिरकने से रोक नहीं पाया। सपना 'रपट लिख लो दरोगाजी' (Rapat Likh Lo Daroga Ji) गाने में सपना ब्लैक सूट (Black Suit) कहर बरपाती नजर आ रही हैं। उनके चारो ओर मथुरा के फैंस घेरे हुए हैं। सपना के दिलकश अंदाज पर उनके फैंस खूब चियर करते हुए नजर आ रहे हैं। गाना कुछ ऐसा है कि मथुरा के लड़के लट्टू हुए जा रहे थे।

सपना चौधरी (Dancer Sapna Choudhary) ने हाल ही में भाजपा (BJP) का दामन थाम लिया है और वे इस तरह से राजनीति में एंट्री की हैं। जब से वे राजनीति में कदम रखी हैं लगता है कि डांस से सन्यास ले ली हों। एक समय तक केवल हरियाणा पंजाब में अपने डांस से लोगों को दीवाना बनाने वाली सपना आज पूरे हिंदुस्तान के युवा दिलों की धड़कन हैं। एक बार जो सपना (Sapna Choudhary Haryanvi Dancer) के बिंदास डांस को देख ले फिर वो हमेशा के लिए दीवाना हो जाता है। उन्होंने अभी हाल ही में बॉलीवुड की एक फिल्म में एंट्री की थी जिसका नाम 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' (Dosti Ke Side Effects) है।

Share it
Top