Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Sapna Choudhry Ke Gane : सपना चौधरी के गाने दाऊद की छोरी ने मचाया गदर

Sapna Choudhry Ke Gane (सपना चौधरी के गाने) मशहूर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने अपने ही एक पुराने गाने पर नए अंदाज में डांस करके स्टेज पर आग लगा दिया है। तड़कते भड़कते अंदाज में अपने डांस से दीवाना बनाने वाली सपना चौधरी ने इस बार नीले पटियाला सलवार में बेहद स्लो मोशन में डांस किया है जो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। आईए देखते हैं सपना का ये कातिल डांस...

Sapna Choudhry Ke Gaane : सपना चौधरी के गाने दाऊद की छोरी ने मचाया गदरSapna Choudhary Ke Gane Daud Ki Chhori

Sapna Choudhry Ke Gane (सपना चौधरी के गाने) देश की मशहूर डांसर सपना चौधरी का सुरूर इन दिनों इंटरनेट पर खूब छाया हुआ है। हाल ही में बीजेपी में शामिल हुईं सपना चौधरी के डांस का एक वीडियो 'दाऊद की छोरी से' (Daud Ki Chhori) खूब वायरल हो रहा है। सपना ने यह डांस किसी कार्यक्रम में किया था। नीले पटियाला सलवार में सपना चौधरी के इस डांस ने मानों स्टेज पर आग ही लगा दी हो।

Sapna Choudhry Ke Gane Daud Ki Chhori

मालूम हो कि इस गाने का ओरिजनल वर्जन ये 'दाऊद की छोरी से' साल 2018 में ही रिलीज किया गया था जिसे अब तक यूट्यूब पर 45 करोड़ बार देखा जा चुका है। गाने के ओरिजिनल वर्जन में सपना ने क्रीम कलर की साड़ी में झन्नाटेदार डांस किया था वहीं इस गानें में उन्होंने स्लो मोशन में डांस किया है। सपना चौधरी के इस गानें को लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

Share it
Top