Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Sapna Choudhary Ke Gane: काले सूट में सपना ने लगाये ऐसे ठुमके, स्टेज पर चढ़कर नाचने लगे लोग

हरियाणवीं डांसर सपना चौधरी के इस गाने ने मचाया धमाल, लाखों लोगों की भीड़ उमड़ी

Sapna Choudhary Ke Gane: काले सूट में सपना ने लगाये ऐसे ठुमके, स्टेज पर चढ़कर नाचने लगे लोग

अपने डांस के दम पर हरियाणा से लेकर देश के हर हिस्से में अपनी पहचान बनाने वाली सपना चौधरी लॉकडाउन के बीच भी लोगों के दिलों पर छाई हुई हैं। इसकी वजह उनका सोशल मीडिया पर नये के साथ ही पुराने गानों का ट्रेडिंग करना है। उनके कई डांस वीडियो में तो उनके चाहने वाले स्टेज तक पहुंच गये। ऐसा ही एक वीडियो अब फिर से यू ट्यूब पर ट्रेडिंग में आ गया है। इतना ही नहीं हरियाणा में सपना का डांस क्रेज इतना हैं कि लोग दूर दूर से देखने आते हैं। यही वजह है कि सपना के डांसिंग वीडियो यूट्यूब रिलीज होते ही लाखों करोड़ों व्यूज आ जाते हैं।

लॉकडाउन के बीच सपना के कई पुराने गाने भी यूट्यूब पर ट्रेड कर रहे हैं। इनमें आज से दो साल पूर्व एक रांगिनी कंपटीशन में सपना का हरियाणवीं गाने 'रे छोरी तनै ते धुआं उठा रखा से' पर वीडियो डांस वायरल हो रहा है। यह एक स्टेज शो के दौरान का वीडियो है। जिसमें सपना ने अपने स्टेप्स से ही आग लगा दी थी। इतना ही नहीं सपना के चारों तरफ उनके फैंस की भारी भीड जमा हो गई थी। लोग स्टेज पर आने को तैयार थे। जिन्हें जबरन रोकने का प्रयास किया गया


जिस हरियाणवीं गाने पर डांस किया है। वह गाना राजू पंजाबी और सुशिला ठाकर ने गाया है। इस गाने पर सपना का डांस वीडियो 17 जनवरी 2018 को यू ट्यूब पर रिलीज किया गया था। उनके इस डांस वीडियो में 58 लाख से भी ज्यादा व्यूज आ चुके हैं।

Next Story
Top