Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अब तक करोड़ों लोग देख चुके हैं सपना चौधरी और अर्शी खान की ये जुगलबंदी, 'मेरे रश्के कमर' सांग पर डांस वीडियो वायरल

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) और अर्शी खान (Arshi Khan) की जुगलंबदी का वीडियो एक बार फिर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में अर्शी खान (Arshi Khan) 'मेरे रश्के कमर' गाने (Mere Rashke Qamar Full Song) पर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के साथ डांस करती नजर आ रही है। दोनों ही देसी लुक में बेहद खूबसूरत लग रही है।

अब तक करोड़ों लोग देख चुके हैं सपना चौधरी और अर्शी खान की ये जुगलबंदी, सपना चौधरी और अर्शी खान

हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) और कंट्रोवर्सी क्वीन कही जाने वाली अर्शी खान (Arshi Khan) की जुगलंबदी का वीडियो एक बार फिर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दोनों शानदार डांस करती नजर आ रही है। ये वीडियो काफी पुराना है। बताया जा रहा है कि मौका सपना चौधरी के भाई की शादी का था, जिसमें अर्शी खान (Arshi Khan) ने भी शिरकत की थी। इस दौरान सपना और अर्शी (Sapna Choudhary Arshi Khan) ने मिलकर डांस के जरिए स्टेज पर आग लगा दी। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि लोग उनके डांस को काफी एन्जॉय कर रहे है।


वीडियो में अर्शी खान (Arshi Khan) 'मेरे रश्के कमर' गाने (Mere Rashke Qamar Full Song) पर डांस करती नजर आ रही हैं, लेकिन वो अकेले ही इस गाने पर डांस नही कर रही हैं। उनके साथ सपना चौधरी (Sapna Choudhary) भी नजर आ रही है। दोनों ही देसी लुक में बेहद खूबसूरत लग रही है। सपना ने रेड और ब्लैक कलर का लहंगा (Sapna Choudhary Look) पहना है तो वहीं अर्शी भी लाल रंग के लहंगे में (Arshi Khan Look) नजर आ रही हैं। दोनों के ही डांस मूव्स और एक्सप्रेशनस काफी (Sapna Choudhary Dance) शानदार है, जो दर्शकों ने काफी पसंद आ रहे है। जिसके चलते सपना चौधरी और अर्शी खान का ये वीडियो (Sapna Choudhary Arshi Khan Video) एक बार फिर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।


आपको बता दें कि बिग बॉस 11 (Bigg Boss 11) में सपना चौधरी और अर्शी खान की दोस्ती (Sapna Choudhary Arshi Khan Friendship) नहीं हो सकी, और वो एक दूसरे की दुश्मन रहीं। लेकिन घर से बाहर आते ही उनकी दोस्ती हो गई, और कई मौकों पर दोनों को अक्सर एक साथ देखा गया। सपना चौधरी (Sapna Choudhary) हरियाणावी सांग से लेकर बॉलीवुड में भी काम कर रही है। 'नानू की जानू' (Nanu Ki Jaanu) में उनका एक आइटम सॉन्ग (Sapna Choudhary Item Song) भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था।

Next Story
Top