Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

'पगलैट' बन सान्या मल्होत्रा ने जीता लोगों का दिल, लोगों को दिया खास मैसेज

sanya malhotra: सान्या मल्होत्रा की फिल्म 'पगलैट' रिलीज हो चुकी है। फिल्म को लोग काफी प्यार दे रहे है। फिल्म में सान्या मल्होत्रा ने 'संध्या' का किरदार निभाया है।

पगलैट बन सान्या मल्होत्रा ने जीता लोगों का दिल, लोगों को दिया खास मैसेज
X

बॉलीवुड एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा (sanya malhotra) की फिल्म 'पगलैट' (pagglait) रिलीज हो चुकी है। फिल्म को लोग काफी प्यार दे रहे है। फिल्म में सान्या मल्होत्रा ने 'संध्या' का किरदार निभाया है। जिसकी शादी को पांच ही महीने बीते थे कि उनके पति की मौत हो जाती है। पूरा परिवार शोक में डूबा होता है। सान्या को संवेदना देने रिश्तेदारों का घर आना-जाना लगा रहता है। सभी को लगता है कि सान्या सदमे में है, लेकिन वहीं सान्या अपने कमरे में फेसबुक कमेंट्स पढ़ रही होती है।

इस दुख की घड़ी में सान्या का मन पेप्सी और मसालेदार चिप्स खाने का करता है। सान्या के रिश्तेदार है, जिसका नाम रोशन सेठी है। रोशन सेठी का किरदार रघुवीर यादव ने निभाया है, जो आपको फिल्म में यही कहते हुए नजर आएंगे- 'हम ओपन माइंडेड है, अब पुरानी सोच नहीं रखते'... सान्या का कूल बर्ताव देख उनकी दोस्त जैदी यानी श्रुति शर्मा देखकर हैरान रह जाती है। एक दिन इंश्योरेंस वाले आते है और बताते है कि संध्या के नाम उनके पति ने 50 लाख रुपये की पॉलिसी ले रखी थी।

ये पता चलते ही उनके घर वाले सान्या से बात करते है। कोई उन पैसों से होटल खोलना चाहते है, तो कोई अपने बेटे की शादी करवाना चाहते है। सभी को लगता है कि सान्या बस अपने बारे में सोच रही है। अपने पति आस्त‍िक की 13वीं पर संध्या अपने जिंदगी के अपने हिसाब से जीने का फैसला करती है। उसे समझ आता है कि अगर वो अपनी जिंदगी के फैसले नहीं लेगी तो कोई और ले लेगा। फिल्म में सान्या मल्होत्रा ने संध्या का किरदार शानदार निभाया है।

Next Story