Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

उस फैन के बारे में जानकर मैं हैरान हो गया: संजय दत्त

एक एक्टर को स्टार बनाने वाले फैन ही होते हैं। मैंने अपने करियर में बहुत सारे फैंस देखे, जो मुझे बहुत पसंद करते थे। मुझे उनसे मिलकर खुशी होती थी। लेकिन हाल ही में एक फैन के बारे में जानकर मैं हैरान हो गया।

उस फैन के बारे में जानकर मैं हैरान हो गया: संजय दत्त

एक एक्टर को स्टार बनाने वाले फैन ही होते हैं। मैंने अपने करियर में बहुत सारे फैंस देखे, जो मुझे बहुत पसंद करते थे। मुझे उनसे मिलकर खुशी होती थी। लेकिन हाल ही में एक फैन के बारे में जानकर मैं हैरान हो गया। इस फैन का नाम ऋषि त्रिपाठी था, वह मेरी डाईहार्ड फैन थी। वह मुझसे कभी नहीं मिली लेकिन मुझे बहुत प्यार करती थी। उसके प्यार की हद यह रही कि उसने मरने से पहले अपनी सारी प्रॉपर्टी मेरे नाम कर दी।

दरअसल, वह एक जानलेवा बीमारी से ग्रस्त थी। बीती 15 जनवरी को उसकी बीमारी से मौत हो गई। उसकी श्रद्धांजलि सभा में जब वकील ने वसीयत पढ़ी तो सब हैरान हो गए। दरअसल, उसने अपना बंगला, कई कारें और पैसा, सब कुछ मेरे नाम कर दिया था। जबकि उसके भाई-बहन भी हैं, जिनके नाम उसने कुछ नहीं किया। यह बात जब मुझ तक पहुंची तो मैंने अपनी फैन की जायदाद लेने से इंकार कर दिया।

मैं उसके प्यार की रेस्पेक्ट करता हूं, लेकिन उसका पैसा कैसे ले सकता हूं। मैंने अपने वकील से बोलकर अपनी उस फैन की पूरी जायदाद उसके ही भाई-बहन के नाम करवा दी। मेरे लिए उस फैन का प्यार ही काफी है। मैं जब भी अपनी उस फैन के बारे में सोचता हूं तो इमोशनल हो जाता हूं। ऐसे प्यार करने वाले लोग बड़ी ही किस्मत से किसी को मिलते हैं। मैं भी उन्हीं खुशनसीबों में से एक हूं।

Share it
Top