Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

संजय दत्त को दुबई सफर के दौरान मिला खास गिफ्ट, आपके दिल को छू लेगा ये तोहफा

संजय दत्त को दुबई सफर के दौरान खास गिफ्ट मिला। इस गिफ्ट की फोटो जिसने भी देखी, वो इस गिफ्ट का फैन हो गया। ये गिफ्ट आपके दिल को छू जाएगा।

संजय दत्त को दुबई सफर के दौरान मिला खास गिफ्ट, आपके दिल को छू लेगा ये तोहफा
X
संजय दत्त

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त लंग कैंसर से जूझ रहे है। फिल्म 'सड़क 2' की रिलिजिंग से पहले उन्हें इस बीमारी का पता चला था। इसका इलाज मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में भी चला। यही नहीं, लंग कैंसर के खिलाफ ताकत से लड़ने के लिए संजय दत्त ने कीमोथैरेपी भी कराई और अब आगे का इलाज कराने के लिए अपनी पत्नी मान्यता के साथ दुबई रवाना हो गए है। बताया जा रहा है कि संजय दत्त और मान्यता प्राइवेट जेट से दुबई के लिए रवाना हुए है।

जानकारी के मुताबिक, संजय दत्त के दोनों बच्चे शहरान और इकरा इस वक्त दुबई में ही है। ऐसा में कहा जा रहा है कि संजय दत्त अब 10 दिनों के बाद ही मुंबई वापस लौटेंगे। इस सफर के दौरान एयरलाइन के स्टाफ ने उन्हें खास गिफ्ट दिया। जो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। फोटो में कॉफी नजर आ रही है, जिसपर संजय दत्त की फोटो बनी हुई है। ये खास तोहफा संजय दत्त को तो पसंद आया ही, साथ में संजय दत्त के फैंस को भी काफी लुभा रहा है। जिसने भी ये फोटो देखी, वो लाइक और शेयर कर रहा है।

आपको बता दें कि संजय दत्त (Sanjay Dutt) की हाल ही में 'सड़क 2' फिल्म रिलीज हुई थी। लेकिन सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले के बाद उठा नेपोटिज्म को लेकर उनकी फिल्म की रेटिंग डाउन हो गई थी। नेपोटिज्म के इस बहस के बीच संजय दत्त ने अपनी अगली फिल्म 'शमशेरा' की शूटिंग की। बीमारी में शूटिंग सेट पर लौटकर संजय दत्त ने सबको चौंका दिया। संजय दत्त की इस बीमारी का खुलासा होते ही फैंस लगातार सोशल मीडिया के जरिए उनको ध्यान और सावधानी बरतनें की सलाह दे रहे है।

Next Story
Top