Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सुशांत सिंह पर लगे #MeToo आरोपों पर बोलीं 'दिल बेचारा' की एक्ट्रेस, सुशांत ने मेरे साथ कोई बदतमीजी नहीं की

सुशांत सिंह राजपूत का नाम #MeToo में सामने आने पर 'दिल बेचारा' की एक्ट्रेस संजना सांघी ने अब जाकर चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा- सुशांत ने उनके साथ कोई बदतमीजी नहीं की।

सुशांत सिंह पर लगे MeToo आरोपों पर बोलीं
X
सुशांत सिंह राजपूत

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामला काफी चर्चाओं में है। फैंस इस मामले को लेकर सीबीआई जांच की मांग कर रहे है। इस बीच सुशांत पर लगे मीटू आरोपों पर फिल्म 'दिल बेचारा' की को-एक्ट्रेस संजना सांघी ने एक बड़ा खुलासा किया है। दरअसल, फिल्म की शूटिंग के दौरान कई बातें सामने आई थी। इस बातों में ये कहा गया कि सुशांत का मीटू मूवमेंट में नाम आया है और उन्होंने संजना सांघी के साथ बदतमीजी की है। इस तरह की खबरें मीडिया में जोरों पर थी।

इन खबरों पर अब संजना सांघी (Sanjana Sanghi) ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। एक इंटरव्यू में संजना सांघी ने कहा कि इस खबरों से सुशांत (Sushant Singh Rajput) को जितनी परेशानी हुई, उससे कही ज्यादा परेशाम मैं भी थी। दोनों स्टार्स ही सच जानते है और ये भी जानते है कि दोनों की बॉन्डिंग कैसी है। इसलिए जब कुछ अफवाहों से भरे आर्टिकल आते है, तो हम ध्यान नहीं देते थे। इसलिए इन खबरों की वजह से हमारी दोस्ती कभी खराब नहीं हुई। लेकिन हम ये जरुर सोचते थे कि आखिर कैसे लोगों को भरोसा दिलाएं कि ये खबरें झूठी है।


बात करें अगर फिल्म 'दिल बेचारा' (Dil Bechara) की बात करें तो ये फिल्म 24 जुलाई को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाएगी। इस फिल्म का डायरेक्शन मुकेश छाबड़ा ने किया है। सुशांत सिंह के फैंस इस फिल्म को देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे है। यूं तो फैंस की मांग थी कि इस फिल्म को थियेटर्स पर रिलीज की जाए, लेकिन कोरोना की वजह से फैंस की इस मांग को पूरा करना मुमकिन नहीं था। आपको बता दें कि 14 जून को सुशांत सिंह ने अपने घर पर सुसाइड कर लिया था।

Next Story