Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जान से मारने की धमकी के बीच Salman Khan ने मांगा हथियार के लिए लाइसेंस, मुंबई पुलिस आयुक्त से की मुलाकात

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ने शुक्रवार को मुंबई पुलिस आयुक्त से मुलाकात की और निजी हथियार के लिए लाइसेंस की मांग करते हुए एक आवेदन दाखिल किया है।

जान से मारने की धमकी के बीच Salman Khan ने मांगा हथियार के लिए लाइसेंस, मुंबई पुलिस आयुक्त से की मुलाकात
X

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (bollywood actor salman khan) ने अपनी सुरक्षा के लिए हथियार वाले लाइसेंस (weapon licence) की मांग करते हुए मुंबई पुलिस (Mumbai Police) को एक आवेदन दाखिल किया है। सूत्रों ने बताया कि हाल के दिनों में सलमान खान को मिल रही जान से मारने की धमकी के बाद यह फैसला एक्टर ने लिया है। बीते दिनों सलमान खान और उनके पिता को मुंबई के बांद्रा में धमकी वाली चिट्ठी मिली थी।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान खान ने शुक्रवार को मुंबई पुलिस आयुक्त विवेक फनसालकर से मुलाकात की। क्योंकि उनको और उनके पिता सलीम खान को जान से मारने की धमकी मिली थी। जिसके बाद बॉलीवुड एक्टर ने हथियार के लिए लाइसेंस का आवेदन दाखिल किया है। पुलिस आयुक्त से मुलाकात के बाद सलामान खान पुलिस मुख्यालय से बाहर निकलते हुए दिख रहे हैं।


अभिनेता को बीते महीने धमकी भरा लेटर मिला था। इस लेटर पर लिखा था कि तुम्हारा मूसेवाला कर देंगे और लेटर पर किसी के हस्ताक्षर भी नहीं थे। 5 जून को मुंबई के बांद्रा में बैंडस्टैंड पार्क में एक बेंच पर सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को जान से मारने वाली धमकी भरा खत मिला था।

इस मामले में मुंबई पुलिस ने कहा था कि धमकी भरा खत लॉरेंस बिश्नोई गैंग के द्वारा पब्लिसिटी स्टेंट था। अधिकारियों ने बताया कि बिश्नोई गैंग के सहयोगी विक्रम बराड़ के कहने पर धमकी दी गई थी। जो अभी फिलहाल कनाडा में है।

और पढ़ें
Next Story