Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

'रसोड़े में कौन था' पर रैप बनाकर फेमस हुए यशराज मुखाते को Bigg Boss का ऑफर, क्या बनेंगे शो का हिस्सा ?

'रसोड़े में कौन था' पर रैप बनाकर फेमस हुए यशराज मुखाते को बिग बॉस का ऑफर मिला। मेकर्स ने उन्हें मोटी फीस का भी ऑफर दिया है।

रसोड़े में कौन था पर रैप बनाकर फेमस हुए यशराज मुखाते को Bigg Boss का ऑफर, क्या बनेंगे शो का हिस्सा
X
यशराज मुखाते

'बिग बॉस 14' की चर्चाएं सोशल मीडिया पर जोरों से हो रही है। शो में एंट्री को लेकर कई नामों पर विचार हो रहा है। मेकर्स कई सेलिबिट्रीज को शो के लिए अप्रोच कर रहे है। इसी बीच खबर आ रही है कि मेकर्स ने म्यूजिशियन यशराज मुखाते को शो का हिस्सा बनने का ऑफर दिया है। यशराज मुखाते ने हाल ही में 'रसोड़े में कौन था' पर रैप बनाकर रातों रात जमकर पॉपुलैरिटी हासिल की। इस पॉपुलैरिटी के चलते बिग बॉस के मेकर्स ने उन्हें शो का हिस्सा बनने का ऑफर दिया। इस खबर के बाद से फैंस उनके जवाब का इंतजार कर रहे है।

म्यूजिशियन यशराज मुखाते ने एक इंटरव्यू में इसका जवाब भी दिया। इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि वो फिलहाल खुद को इस शो के लिए तैयार नहीं मानते है। इसलिए वो इस शो का हिस्सा नहीं बनेंगे। यशराज ने कहा कि मेरे लिए फिलहाल बिग बॉस नहीं है। मैं म्यूजिशियन बनकर काफी खुश हूं और अपने फैंस को एंटरटेन करके बहुत अच्छा महसूस कर रहा हूं। इसलिए मैं बिग बॉस (Bigg Boss 14) के इस ऑफर को ठुकरा चुका हूं।' यशराज के इस जवाब से कुछ फैंस तो खुश हुए तो कुछ फैंस, जो उन्हें बिग बॉस के घर में खेलता हुआ देखना चाहते थे, वो निराश हो गए।

आपको बता दें कि टीवी का मशहूर कॉमेडी शो 'भाभी जी घर पर है' की गोरी मेम यानी अनीता भाभी को भी मेकर्स ने अप्रोच किया। अनीता भाभी का किरदार एक्ट्रेस सौम्या टंडन (Saumya Tondon) निभा रही थी, लेकिन अब उन्होंने ये शो छोड़ दिया है। शो को छोड़ने को लेकर कयास लगाए जा रहे है कि उन्होंने इस सीरियल को बिग बॉस की वजह से छोड़ा है। इस पर सौम्या टंडन ने बताया कि वो इस बिग बॉस का हिस्सा नहीं होगी इसलिए फेक न्यूज फैलाना बंद करें। सौम्या टंडन ने कहा कि मुझसे बिग बॉस के मेकर्स ने संपर्क किया था, लेकिन मैनें मना कर दिया। बिग बॉस की ओर से कई बार शो की पेशकश आ चुकी है।

Next Story