Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ईद पर सलमान ने अपनी आवाज में रिलीज किया ये गाना, सभी धर्मों के लोगों को दिया यह संदेश, देखें वीडियो

सलमान ने अपनी आवाज में यह तीसरा सॉन्ग किया रिलीज। महत्वपूर्ण संदेश वाले Bhai-Bhai सॉन्ग को सुन चुके हैं अब तक 45 लाख से भी ज्यादा लोग

ईद पर सलमान ने अपनी आवाज में रिलीज किया ये गाना, सभी धर्मों के लोगों को दिया यह संदेश, देखें वीडियो
X

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान हर ईद अपनी एक मूवी रिलीज कर अपने फैंस को ईदी देते थे। इस बार लॉकडाउन (Lockdown) के चलते वह ईद के अवसर पर अपनी कोई मूवी रिलीज नहीं कर सकें। इसबीच भी फैंस का ध्यान रखते हुए उन्होंने देर रात एक गाना (Bhai-Bhai Song) 'भाई-भाई' रिलीज कर सभी को ईदी दे दी। यह गाना सलमान खान ने खुद गाया है। इतना ही नहीं उनके इस गाने में बहुत ही महत्वपूर्ण संदेश भी दिया गया है। यही वजह है कि सलमान का यह गाना एक ही रात में 45 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं। इस गाने को सलमान ने लॉकडाउन के बीच ही अपने फार्म हाऊस पर गाना गाने के साथ ही उसकी वीडियो से लेकर सोमवार रात को रिलीज किया है।

दरअसल, सलमान खान ने ईद के मौके पर (Bhai Bhai Song) 'भाई-भाई' गाना रिलीज किया है। इसका वीडियो उन्होंने यू ट्यूब पर रिलीज किया है जो रात रात में ही वायरल हो गया है। इसकी वजह सलमान का गाने द्वारा समाज को महत्वपूर्ण संदेश देना है। भाई-भाई सॉन्ग में हिंदू मुस्लिम सिख ईसाइ सभी हैं, भाई-भाई का संदेश दिया है। इस गाने में सलमान खान एक दम नेचुरल अंदाज में नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं उनके इस संदेश को उनके फैंस भी खूब देख रहे हैं। यही वजह है कि सलमान खान का खाना पिछले कुछ ही घंटों में 45 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। इसका वीडियो लगातार लोगों के बीच हिट हो रहा है। इस गाने की शूटिंग से लेकर रिलीज की तैयारी लॉकडाउन के बीच सलमान खान के फार्म हाऊस पनवेल से की गई है।

सलमान ने अपनी आवाज में तीसरा सॉन्ग किया रिलीज

ईद के मौके पर सलमान खान का रिलीज हुआ सॉन्ग भाई भाई तीसरा ऐसा सॉन्ग है। जिसे उन्होंने खुद गाया है। इससे पहले वो फार्म हाउज से 'प्यार कोराना' और 'तेरे बिना' नाम दो अन्य गाने रिलीज कर चुके हैं। सलमान खान के तीसरे गाने यानी भाई भाई को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। वहीं सभी जगह सलमान खान के संदेश देते इस गाने की जमकर वाह वाही हो रही है।

Next Story