Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सलमान खान के बॉडीगार्ड भी नहीं है किसी सेलीब्रिटी से कम, साल भर में कर लेते है इतनी कमाई

सलमान खान के बारें में तो आप बहुत कुछ जानते है पर क्या आप सलमान भाई के पर्सनल बॉडीगार्ड शेरा के बारें कुछ जानते है। आइये आपको बताते है दबंग खान के बॉडीगार्ड से जुड़ी कुछ खास बातें।

Salman Khans Bodyguard Sheras annual income and unknown facts
X

सलमान खान के बॉडीगार्ड भी नहीं है किसी सेलीब्रिटी से कम, साल भर में कर लेते है इतनी कमाई

बॉलीवुड के दबंग खान यानी कि सलमान खान (Salman Khan) के बारें में तो सभी लोग जानते ही है। सलमान खान अपने फैंस के दिलो पर राज करते है। पर क्या आप जानते है कि बॉलीवुड के भाई जान के पर्सनल बॉडीगार्ड यानी की शेरा (Shera) भी किसी सेलेब्रिटी से कम नहीं है। शेरा के आगे अच्छे खासें लोग भी पानी भरते नजर आते है। हाल ही में शेरा काफी चर्चा में रहे हैं। शेरा ने भारत मे हुए जस्टिन बीबर(Justin Bieber) के म्यूजिक कॉन्सर्ट में सिक्योरिटी दी थी। इससे पहले भी शेरा कई हॉलीवुड हस्तियों के भारत आने पर उनकी सुरक्षा का इंतजाम देख चुके है।


सलमान के बॉडीगार्ड शेरा खुद किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं हैं। उन्होंने हाल ही में तब सुर्खियां बटोरी थीं, जब शेरा को जस्टिन बीबर ने मुंबई में हुए अपने इंडिया कॉन्सर्ट के दौरान अपनी सुरक्षा का जिम्मा दिया था। जस्टिन ही नहीं, शेरा ने कई अन्य अंतरराष्ट्रीय सेलेब्स की सुरक्षा का भी जिम्मा संभाला था, जैसे कि विल स्मिथ, जैकी चैन, माइकल जैक्सन। इसके अलावा शेरा ने बिग बी के भी सुरक्षा के इंतजाम किये है।


जैसे कि हम सभी जानते है शेरा बॉलीवुड के फेवरेट बॉडीगार्ड है। इतना ही नहीं सलमान की बॉडीगार्ड फिल्म के बाद, शेरा ने साल 2011 में अवार्ड भी जीता था। सलमान खान के बॉडीगार्ड का काम कोई आसान काम नहीं है। शेरा को रोज मीडिया और सलमान खान के लाखों, करोड़ो फैंस का सामना करना पड़ता है। ख़बरों के मुताबिक, शेरा को सल्लू भाई की रखवाली करने के लिए हर महीने 15 लाख रुपये यानी कि एक साल में करीब 2 करोड़ रुपये मिलते है।

शेरा के जन्म का नाम गुरमीत सिंह जौली है। उनका जन्म एक सिख परिवार में हुआ था। एक मीडिया को दिए गए अपने इंट्रव्यू में शेरा ने सलमान खान के बारे में बताया कि सलमान किसी भी अन्य सुपरस्टार से काफी अलग है। शेरा ने कहा कि 'सलमान उनके लिए भगवान से कम नहीं हैं।' उन्होंने आगे कहा कि 'वह आज जो भी कुछ है सब सलमान की बदौलत है।' शेरा ने आगे बात करते हुए कहा था कि 'उन्हें नहीं पता कि अगर वह आज सलमान के बॉडीगार्ड नहीं होते तो क्या होते।' शेरा सलमान खान को अपना मालिक बोलते है। इसके अलावा शेरा काफी बार सलमान की तारीफ में कसीदे पढ़ते नजर आये हैं।

Next Story