Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सैफ अली खान Netflix पर करेंगे जल्द वापसी, Sacred Games के बाद इस फिल्म के जरिए मचाएंगे धमाका

सैफ अली खान नेटफ्लिक्स पर जल्द ही वापसी करने वाले है। Sacred Games के बाद इस फिल्म के जरिए सैफ धमाका मचाने वाले है।

सैफ अली खान Netflix पर करेंगे जल्द वापसी, Sacred Games के बाद इस फिल्म के जरिए मचाएंगे धमाका
X

सैफ अली खान इन दिनों काफी चर्चाओं में है। पर्दा हो या फिर डिजिटल प्लेटफॉर्म, सैफ अली खान का बोलबाला हर जगह रहा है। साल 2018 में सैफ ने नेटफ्लिक्स पर वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स के जरिए जमकर धूम मचाई। इस सीरीज के दूसरे सीजन को भी जमकर पसंद किया गया। वेब सीरीज के जरिए मिल रहे प्यार को देखते हुए सैफ अली खान ने अब एक और डिजिटल प्लेटफॉर्म का प्रोजेक्ट करने का सोचा है। इसकी जानकारी समाचार एजेंसी पीटीआई के जरिए मिली।

जानकारी के मुताबिक, नेटफ्लिक्स की फिल्म के लिए सैफ अली खान को चुना गया। इस फिल्म की स्क्रिप्ट सैफ को भेजी गई। सैफ को स्क्रिप्ट काफी पसंद आई है। ऐसे में माना जा रहा है कि सैफ नेटफ्लिक्स पर जल्द ही दिखाई दे सकते है। फिलहाल, वो अपनी आने वाली कई फिल्मों की तैयारियों में बिजी है। हाल ही में उन्होंने 'बंटी और बबली 2' की शूटिंग पूरी की है। इस फिल्म के जरिए दर्शकों को कई साल बाद रानी मुखर्जी और सैफ अली खान की जोड़ी देखने को मिलेगी।

वहीं इस फिल्म में सैफ अली खान और रानी मुखर्जी के अलावा, सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी भी लीड रोल में है। अब सैफ हिमाचल प्रदेश में है और 'भूत पुलिस' की शूटिंग कर रहे है। इस फिल्म में अर्जुन कपूर, जैकलीन फर्नांडिस और यामी गौतम भी उनके साथ अहम किरदार निभाते हुए दिखाई देंगी। बीती फिल्मों की बात करें तो सैफ ने डायरेक्टर ओम राउत की फिल्म 'तानाजी' में शानदार किरदार निभाया था। उनके किरदार को खुश होकर उन्होंने अपनी अगली फिल्म 'आदिपुरुष' में भी उन्हें साइन किया है।

इस फिल्म में सैफ रावण का किरदार निभाएंगे। वहीं साउथ के सुपरस्टा और बाहुबली के नाम से मशहूर प्रभास भगवान राम का किरदार निभाएंगे। बात करें अगर डिजिटल प्लेटफॉर्म के प्रोजेक्ट्स की तो, सैफ अमेजन प्राइम वीडियो की सीरीज 'तांडव' में दिखेंगे। इस सीरीज में सैफ नेता का किरदार निभाएंगे। इस सीरीज को अली अब्बास जफर डायरेक्ट कर रहे है।

Next Story