Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

23 अप्रैल को भी पर्दे पर नहीं आएंगे सैफ अली खान और रानी मुखर्जी, 'बंटी और बबली 2' की रिलिजिंग डेट टली

Bunty Aur Babli 2: फिल्म 'बंटी और बबली 2' की रिलिजिंग डेट 23 अप्रैल तय गई थी, लेकिन अब फिल्म इस डेट को रिलीज नहीं होगी। फिल्म का निर्माण यशराज के बैनर तले किया गया है।

23 अप्रैल को भी पर्दे पर नहीं आएंगे सैफ अली खान और रानी मुखर्जी, बंटी और बबली 2 की रिलिजिंग डेट टली
X

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और रानी मुखर्जी (Rani Mukherjee) ने अपकमिंग फिल्म 'बंटी और बबली 2' (Bunty Aur Babli 2) काफी चर्चाओं में है। फिल्म का इंतजार फैंस बड़ी ही बेसब्री के साथ कर रहे है। फिल्म की रिलिजिंग डेट 23 अप्रैल तय गई थी, लेकिन अब फिल्म इस डेट को रिलीज नहीं होगी। आपको बता दें कि फिल्म की शूटिंग पिछले साल मार्च में ही पूरी हो गई थी, लेकिन लॉकडाउन के चलते फिल्म को रिलीज नहीं किया गया।

पहले ये फिल्म पिछले साल 26 जून 2020 को रिलीज होनी थी लेकिन कोरोना वायरस (Covid 19) के कारण रिलीज नहीं पाई। अब ये फिल्म 23 अप्रैल को रिलीज होनी थी, पर ये डेट भी कैंसल कर दी गई है। मेकर्स जल्द ही नई रिलिजिंग डेट का ऐलान करेंगे यानी अभी आप फिल्म देखने के लिए और इंतजार करना पड़ेगा। फिल्म का निर्माण यशराज के बैनर तले किया गया है। फिल्म में सैफ अली खान और रानी मुखर्जी के अलावा सिद्धांत चतुवेर्दी (Siddhant Chaturvedi) और शारवरी (Sharvari) लीड रोल में है।

साल 2005 में 'बंटी और बबली' रिलीज हुई थी। इस फिल्म में अभिषेक बच्चन और रानी मुखर्जी लीड रोल में थे। फिल्म को लोगों ने खूब प्यार दिया। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की। तकरीबन 11 साल बाद सैफ अली खान और रानी मुखर्जी की जोड़ी इस फिल्म के जरिए पर्दे पर धमाल मचाने वाली है। फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के लिए सलमान खान से बात की जा रही है। हालांकि अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि फिल्म का ट्रेलर सलमान खान करेंगे या नहीं।

Next Story