Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Tandav Controversy की चिंता में शर्मिला टैगोर की बिगड़ी तबीयत, टेंशन में सैफ अली खान और बहू करीना कपूर

Sharmila Tagore Health: 'तांडव' सीरिज के मेकर्स पर देशभर में कई जगह एफआईआर दर्ज है। वेब सीरीज पर हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगा है। सीरीज में भगवान शिव का विवादित तरीके से दिखाने का आरोप है। फिलहाल ये मामला अब सुप्रीम कोर्ट में है।

Tandav Controversy की चिंता में शर्मिला टैगोर की बिगड़ी तबीयत, टेंशन में सैफ अली खान और बहू करीना कपूर
X

सैफ अली खान इन दिनों वेब सीरिज 'तांडव' को लेकर विवादों का दंश झेल रहे है। विवादों के बीच उनकी मां शर्मिला टैगोर की तबीयत खराब होने की खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि शर्मिला 'तांडव' विवाद को लेकर काफी परेशान थीं। इसका असर उनकी तबीयत पर पड़ा। आपको बता दें कि शर्मिला टैगोर हमेशा से ही सैफ को नसीहत देती आई है कि वो विवादों से दूर रहे और कोई भी प्रोजेक्ट सोच समझकर साइन करें।

आपको बता दें कि 'तांडव' सीरिज के मेकर्स पर देशभर में कई जगह एफआईआर दर्ज है। वेब सीरीज पर हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगा है। सीरीज में भगवान शिव का विवादित तरीके से दिखाने का आरोप है। फिलहाल ये मामला अब सुप्रीम कोर्ट में है। सुप्रीम कोर्ट ने गिरफ्तारी पर रोक लगाने से मना कर दिया है। सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई के दौरान एक्टर जीशान अय्यूब के वकील ने दलील दी कि वो सिर्फ एक एक्टर है। उन्होंने वही किरदार निभाया है, जो उनके कॉन्ट्रैक्ट में था।

वकील के इस दलील पर बेंच के सदस्य जस्टिस एम आर शाह ने कहा- 'आप एक्टर है, इसका मतलब ये नहीं कि आप दूसरों की धार्मिक भावना को चोट पहुंचाने वाले किरदार निभा सकते है।' सुप्रीम कोर्ट के जज के इस बयान को लेकर एक्ट्रेस कोंकणा सेन शर्मा ने अपनी तल्ख टिप्पणी की है। कोंकणा सेन ने ट्विटर पर लिखा- 'जितने लोग फिल्म का हिस्सा रहते है वो सब स्क्रिप्ट पढ़ते है और फिर कॉन्ट्रैक्ट साइन करते है... तो क्या सारे कास्ट और क्रू को अरेस्ट करें ?.. इस सीरिज में सैफ अली खान के अलावा जीशान अयूब, गौहर खान, कृतिका कामरा, सुनील ग्रोवर और डिंपल कपाड़िया जैसे कई बड़े सितारे है।

Next Story