Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

प्रभास की फिल्म 'आदिपुरुष' में सैफ अली खान बने 'लंकेश', साल 20022 में रिलीज होगी मूवी

सैफ अली खान और प्रभास पहली बार एक साथ नजर आएंगे। प्रभास की अपकमिंग फिल्म 'आदिपुरुष' में सैफ अली खान लंकेश का किरदार निभाएंगे।

प्रभास की फिल्म आदिपुरुष में सैफ अली खान बने लंकेश, साल 20022 में रिलीज होगी मूवी
X
सैफ अली खान

साउथ के सुपरस्टार प्रभास की अपकमिंग मूवी 'आदिपुरुष' काफी चर्चाओं में है। फिल्म का नया पोस्टर जारी हो चुका है। फिल्म को लेकर माना जा रहा था कि फिल्म की कहानी रामायण से प्रेरित है। इसकी पुष्टि अब इससे जुड़े नए कास्ट और किरदार से भी हो गई है। मेकर्स ने एक बड़ा खुलासा किया है। फिल्म में सैफ अली खान भी नजर आएंगे। सैफ अली खान एक विलेन का किरदार निभाएंगे, जिसका नाम 'लंकेश' होगा। सैफ अली खान के रोल का खुलासा होने पर फैंस की एक्साइटमेंट काफी बढ़ गई है।

आपको बता दें कि रामायण में रावण को 'लंकेश' का नाम भी दिया गया है। सैफ अली खान (Saif Ali Khan) 'आदिपुरुष' फिल्म में विलेन का किरदार निभाएंगे, जबकि प्रभास (Prabhas) आदिरपुरुष के रोल में दिखाई देंगे। फिल्म को लेकर जिस तरह सोशल मीडिया पर चर्चाएं हो रही है। उसको देखकर लगता है कि फिल्म लोगों के बीच जमकर धमाल मचाने वाली है। फिल्म का डायरेक्शन ओम राउत कर रहे है। ओम राउत पहले भी सैफ अली खान के साथ काम कर चुके है। उन्होंने ही 'तान्हाजीः द अनसंग वॉरियर' को डायरेक्ट किया था। इस फिल्म में सैफ अली खान ने विलेन का किरदार निभाया था। जिसे लोगों ने काफी पसंद किया।

फिल्म में विलेन के किरदार से छाने के बाद ओम राउत ने 'आदिपुरुष' में 'लंकेश' के किरदार को सैफ अली खान को फिट माना। फिल्म का एक नया पोस्टर वायरल हो रहा है। इस पोस्टर में ब्लू कलर में बड़े अक्षरों में 'ए' लिखा है। इस पर दस सिर वाले रावण की झलक भी नजर आ रही है। वही, बीच में श्रीराम धनुष पर तीर चढ़ाए दिखाई दे रहे है और नीचे लिखा है 'सैफ अली खान लंकेश के किरदार में' आपको बता दें कि ये फिल्म को हिंदी, तमिल, मलयालम, कन्नड़ समेत कई अंतरराष्ट्रीय भाषाओं में डब कर रिलीज किया जाएगा। फिल्म की शूटिंग अगले साल 2021 से शुरू होगी और साल 2022 में इसे रिलीज किया जाएगा। फिल्म को भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, ओम राउत, प्रसाद सुतार और राजेश नायर प्रोड्यूस कर रहे है।

और पढ़ें
Next Story